scriptExcise proceedings : भनक लगते ही शराब तस्कर हुए फरार | liquor smugglers absconding as soon as they get inking | Patrika News

Excise proceedings : भनक लगते ही शराब तस्कर हुए फरार

locationबगरूPublished: Jan 19, 2021 11:58:35 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

बिहारीपुरा में आबकारी विभाग की कार्यवाही, मौके पर 500 लीटर हथकढ़ शराब और पांच भ_ियों को नष्ट किया गया।

Excise proceedings : भनक लगते ही शराब तस्कर हुए फरार

Excise proceedings : भनक लगते ही शराब तस्कर हुए फरार

मोजमाबाद। आबकारी विभाग द्वारा की गई कार्यवाही की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गए, जब्त की गई 500 लीटर हथकढ़ शराब और पांच शराब की भट्टी नष्ट किया गया।
पंचायत समिति मुख्यालय मोजमाबाद ग्राम पंचायत बिहारीपुरा में आबकारी विभाग ने कार्यवाही करते हुए करीब 500 लीटर हथकढ़ शराब को नष्ट किया। मौके पर पांच भट्टियों को भी तोड़ा गया। कार्यवाही आबकारी सीआई दूदू उमेश गुप्ता की मॉनिटरिंग में हुई।
केवल रॉ मैटेरियल छोड़ गए थे
गुप्ता ने बताया कि शराब तस्करों को कार्यवाही की भनक मिलने के चलते शराब तस्कर मौके पर से फरार हो गए। तथा मौके पर 500 लीटर वाश, 5 भट्टी नष्ट की गई है, शराब बनाने वाले भनक पाकर पहले ही शराब को लेकर भाग चुके थे। केवल रॉ मैटेरियल छोड़ गए थे।
निलंबित ग्राम विकास अधिकारी को किया बहाल
पंचायत समिति दूदू के विकास अधिकारी ताराचंद ने आदेश जारी कर पडासौली ग्राम पंचायत के निलंबित ग्राम विकास अधिकारी लाल मोहम्मद को तत्काल प्रभाव से बहाल करते हुए पूर्व में आवंटित ग्राम पंचायतों में यथावत कार्य करने के निर्देश दिए हैं।
तत्काल प्रभाव से बहाल किया
गौरतलब है कि वीडीओ लाल मोहम्मद को संभागीय आयुक्त के १६ जनवरी को किए गए दौरे के दौरान ग्राम पंचायत पडासौली का निरीक्षण करने पर ग्राम विकास अधिकारी नदारद मिला था। जिस पर उसको निलंबित कर दिया गया। जिसके अनुसरण में वीडीओ लाल मोहम्मद द्वारा कार्यालय को प्रस्तुत स्पष्टीकरण की जांच विचाराधीन रखते हुए लाल मोहम्मद को तत्काल प्रभाव से बहाल किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो