scriptहिंगोनियां में आधी रात फायरिंग, सहमे लोग | Midnight firing in hingonia | Patrika News

हिंगोनियां में आधी रात फायरिंग, सहमे लोग

locationबगरूPublished: Oct 08, 2019 12:39:59 am

Submitted by:

Narottam Sharma

– बदमाशों ने दुकान व जैन मोहल्ले में किए फायर- मदरसे के मौलाना ने देखा तो धमकी देकर भागे

हिंगोनियां में आधी रात फायरिंग, सहमे लोग

कालवाड़. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।

कालवाड़. जोबनेर थाना इलाके के हिंगोनियां गांव में रविवार रात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग से लोगों की नींद उड़ गई। गोलियां चलने की आवाज सुनकर पूरा गांव सहम गया। हर कोई आस-पड़ौस में रहने वाले लोगों से घटना की जानकारी लेता रहा और दहशत के बीच ही सुबह हो गई। रविवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने मदरसे के पास एक दुकान व जैन मौहल्ले में फायरिंग कर दहशत फैला दी। देर रात फायरिंग की आवाज सुनकर दहशत में लोग घरों से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। फिर सोमवार अलसुबह फायरिंग के बाद कारतूसों के खोल व जिन्दा कारतूस देख पुलिस कंट्रोल रूम व जोबनेर थाना पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने बताया कि रात करीब 11.30 के करीब बाइक पर सवार होकर बदमाशों ने मदरसे के पास मूलचंद जैन की दुकान के दरवाजे पर तीन-चार फायर किए। जिससे गोली दरवाजे के आर-पार निकल गई। एक कारतूस का खोल दरवाजे में फंस गया। धमाके की आवाज सुनकर पास ही मदरसे के मौलाना मौहम्मद तारीफ बाहर निकलकर आए तो बदमाशों ने हवाई फायर कर उनको धमकी दी और निकल गए। बदमाशों ने थोड़ा आगे जाकर जैन मौहल्ले में हवाई फायर किए।
गांव में यह भी चर्चा थी कि बदमाशों ने यहां दो और जगहों पर भी हवाई फायर किए हैं। रात को लोग घरों में होने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना पर जोबनेर थाने से पहले तीन चार कांस्टेबल मौके पर आए घटना की जानकारी ली। बाद में थानाधिकारी फूलचंद शर्मा व दूदू वृत एडिशनल एसपी भी हिंगोनियां आए और फायरिंग की घटना की जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
जिन्दा कारतूस व 7 खोल बरामद

जोबनेर पुलिस ने हिंगोनियां गांव में बदमाशों द्वारा फायरिंग के बाद सड़क व दुकान के पास से जिन्दा कारतूस व 7 कारतूस के खोल बरामद किए हैं। पुलिस ने घटना के प्रत्यक्षदर्शी रहे मौलाना मौहम्मद तारीफ से जानकारी ली।

सुबह उठे तो दहशत में रहे लोग
फायरिंग की घटना के बाद जब सुबह लोग उठे तो सहमे हुए नजर आए। जैन मौहल्ला, मस्जिद चौक व मूलचंद जैन की दुकान के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और आक्रोशित ग्रामीणों व दुकानदारों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाजार बंद कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने पुलिस पर देरी से पहुंचने के आरोप भी लगाए। सरपंच दीपाराम ढाका, शिखरचंद जैन, मुशीचंद जैन, मदन सिंह राठौड़, मूलचंद जैन, जीतू ढाका, उपसरपंच रामकरण कुमावत, मनोहर कुमावत, कयूम खान पठान आदि ने फायरिंग करने वालों को जल्द पकडऩे की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो