script

पिस्तोल दिखाकर सो रहे सेल्समैन को बंधक बना शराब लूट ले गए बदमाश

locationबगरूPublished: Oct 15, 2019 12:17:56 am

Submitted by:

Narottam Sharma

Jaipur Crime News :- वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बदमाशों को पड़कने के लिए उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश पुलिस को गच्चा दे फरार हो गए। पुलिस ने आसपास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

पिस्तोल दिखाकर सो रहे सेल्समैन को बंधक बना शराब लूट ले गए बदमाश

पिस्तोल दिखाकर सो रहे सेल्समैन को बंधक बना शराब लूट ले गए बदमाश

आंधी. क्षेत्र में कोथून-मनोहरपुर राजमार्ग पर रविवार रात्रि को बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने एक शराब को दुकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने पिस्तोल की नोंक की पर यहां सो रहे दोनों सेल्समैनों को बंधकर बनाया और दुकान से हजारों की नकदी और शराब लूट कर ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को पड़कने के लिए उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गए। पुलिस ने आसपास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। इधर, पुलिस गश्त के दौरान हुई लूट की घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हैं।
शराब की दुकान के अनुज्ञाधारी पन्नालाल मीणा ने बताया कि रोजाना की तरह ही रविवार रात्रि को भी दुकान पर कार्यरत सेल्समैन सरदार सिंह व मदनसिंह दुकान के बाहर सो रहे थे। मध्य रात्रि करीब सवा एक बजे बोलेरो में सवार होकर आए चार बदमाशों ने दुकान पर धावा बोल दिया। उन्होंने पिस्तौल दिखाकर यहां सो रहे सेल्समैन को बंधक बना लिया और दुकान की चाबियां छीन ली। इसके बाद वह दुकान खोलकर हजारों की नकदी और शराब की बोतल व बीयर के कर्टन लूट कर ले गए। रात्रि गश्त के दौरान जमवारामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक लाखन सिंह राजमार्ग से गुजरे तो उन्हें वारदात की सूचना मिली। पुलिस ने लुटेरों को पकडऩे के लिए उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश पुलिस को गच्चा देकर फ रार होने में कामयाब हो गए। बाद में पुलिस ने बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।
टीम गठित की है…
वारदात के दौरान ही रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने घटना की भनक लगते ही बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। लुटेरों को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की गई है।
— लाखन सिंह, पुलिस उपधीक्षक, जमवारामगढ़

ट्रेंडिंग वीडियो