scriptबगरू विधायक का बेटा मिला कोरोना पॉजिटिव, परिवार के सैंपल लिए, लोगों में हड़कंप | MLA's son found Corona positive | Patrika News
बगरू

बगरू विधायक का बेटा मिला कोरोना पॉजिटिव, परिवार के सैंपल लिए, लोगों में हड़कंप

– बगरू विधायक सहित 9 जनों के सैंपल जांच को भेजे

बगरूAug 17, 2020 / 11:26 pm

Kashyap Avasthi

बगरू विधायक का बेटा मिला कोरोना पॉजिटिव, परिवार के सैंपल लिए, लोगों में हड़कंप

बगरू विधायक का बेटा मिला कोरोना पॉजिटिव, परिवार के सैंपल लिए, लोगों में हड़कंप

जयपुर . बगरू विधायक गंंगादेवी का बेटा कोरोना पॉजिटिव मिला है। मेडिकल टीम ने निजी आवास पर विधायक, उनके स्टाफ व परिवार के उन लोगों के सैंपल लिए हैं, जो रोगी के संपर्क में आए हैं। उधर, विधायक के पुत्र के पॉजिटिव की सूचना के बाद बगरू के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। ज्ञात रहे कि विधायक ने शनिवार को बगरू स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह में झंडारोण किया था।
वहीं दूदू में लगातार दूसरे दिन भी कोरोना रोगियों के मिलने का सिलसिल जारी रहा। सोमवार को फिर तीन नए रोगी सामने आए हैं। रविवार को जिस कंपनी के छह जने संक्रमित मिले थे वहीं सोमवार को इसी कंपनी के तीन जने संक्रमित मिले हैं। कंपनी में कार्यरत एक रोगी महावीर कॉलोनी व मालपुरा रोड पर गायत्री नगर में दो रोगी किराए से रहते हैं। सूचना पर पहुंची मेडिकल टीम ने रोगियों व उनके संपर्क में आए लोगों को होम क्वारंटीन किया है। रोगियों को मंगलवार को जयपुर उपचार के लिए भेजा जाएगा।

सांभर में फिर से पॉजिटिव मिले


सांभरलेक. कस्बे में एक बार फिर से उसी गली में दो और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जहां पूर्व में भी कोरोना संक्रमित पाए गए। सांभर में गत कई दिनों से लगातार रोगी मिल रहे हैं। सांभर के मुख्य ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. राज चौधरी ने बताया कि सोमवार को जो रोगी मिले हैं उनमें एक महिला भी शामिल है। फुलेरा की गार्ड कॉलोनी में सोमवार को एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया है। फुलेरा की जोबनेर रोड स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और 35 लोगों के रैंडम सैंपल लिए। हालांकि कोरोना पॉजिटिव आया व्यक्ति जयपुर में है। वहीं नरैना में फिर कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया। बीसीएमएचओ श्याम सुन्दर दायमा ने बताया कि चौधरी मोहल्ले में युवक कोरोना पीडि़त मिला है।

सवाई जयसिंहपुरा में महिला पॉजिटिव


महलां. निकटवर्ती ग्राम पंचायत सवाई जयसिंहपुरा क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी के समीप लालाराम निठारवाल की ढाणी निवासी महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। एएनएम लीला केजी ने बताया कि महिला का बगरू के निजी अस्पताल में पेट का ऑपरेशन का उपचार चल रहा था। इसी दौरान महिला का सैंपल लिया गया था। रिपोर्ट में महिला कोरोना संक्रमित मिली। चिकित्सा विभाग ने महिला के परिजनों को होम क्वारंटीन किया है।

Home / Bagru / बगरू विधायक का बेटा मिला कोरोना पॉजिटिव, परिवार के सैंपल लिए, लोगों में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो