scriptMurder : पहले साथ बैठकर शराब पी , पत्नी के लिए अपशब्द कहे तो सरिया मारकर हत्या | Murder accused arrested by narena police | Patrika News

Murder : पहले साथ बैठकर शराब पी , पत्नी के लिए अपशब्द कहे तो सरिया मारकर हत्या

locationबगरूPublished: May 25, 2020 10:56:09 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– नरैना पुलिस ने आरोपी को टोंक से किया पकड़ा

Murder : पहले साथ बैठकर शराब पी , पत्नी के लिए अपशब्द कहे तो सरिया मारकर हत्या

Murder : पहले साथ बैठकर शराब पी , पत्नी के लिए अपशब्द कहे तो सरिया मारकर हत्या

जयपुर. जिले के नरैना थाना क्षेत्र में जाखडों की ढाणी में खंडहरनुमा महल के पास रविवार को मिले शव के मामले में पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कुछ ही घंटों में वारदात का खुलासा कर आरोपी को टोंक से पकड़ा है। आरोपी ने बताया कि शराब पीने के दौरान पत्नी को अपशब्द कहने पर उसने सिर में सरिया मारकर युवक की हत्या कर दी।

दूदू एएसपी लक्ष्मणदास स्वामी ने बताया कि रविवार को जाखड़ों की ढाणी के पास रामप्रसाद पुत्र मदनराम जाति जाट निवासी हटुपुरा का शव मिला था। इसके बाद नरैना थानाप्रभारी रघुवीर सिंह की टीम ने हत्या के बाद टोंक जाते समय आरोपी गणेशराम पुत्र छोटुराम जाति जाट निवासी हटुपुरा को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक गणेशनारायण जाट व रामप्रसाद 23 मई की शाम को बोलेरो कैंपर में बैठकर गए खंडहरनुमा महल के पास और शराब पीने लग गए। शराब पीते समय रामप्रसाद जाट ने आरोपी की पत्नी के बारे में अपशब्द कहते हुए लांछन लगाने की बात करने लगा। इसे लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और गणेश नारायण ने गाड़ी से लोहे का पाइप निकालकर रामप्रसाद के सिर पर वार कर दिया। जिससे रामप्रसाद जमीन पर गिर गया और आरोपी वाहन लेकर टोंक की तरफ भाग गया। जिसे पुलिस ने रास्ते में ही दबोच लिया। पुलिस टीम में सुरेश यादव सीआई दूदू, सुरेन्द्र सिंह फुलेरा थानाप्रभारी, बाबुलाल यादव, मनोहरलाल, हरिराम, रामनिवास आदि शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो