scriptकुदरत का कहर : गया था रखवाली करने लेकिन आकाशीय बिजली कहर बनकर टूट पड़ी | Nature's havoc : Went to guard but celestial lightning wreaked havoc | Patrika News

कुदरत का कहर : गया था रखवाली करने लेकिन आकाशीय बिजली कहर बनकर टूट पड़ी

locationबगरूPublished: May 01, 2020 12:01:22 am

Submitted by:

Ashish Sikarwar

बिजली गिरने से महिला की मौत, पति व बेटी झुलसे

कुदरत का कहर : गया था रखवाली करने लेकिन आकाशीय बिजली कहर बनकर टूट पड़ी

बिजली गिरने से महिला की मौत, पति व बेटी झुलसे

बधाल. कस्बे के समीप गदड़ी गांव की बावड़ी तलाई में बुधवार देर रात आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत हो गई वहीं पति व पुत्री गंभीर रूप से झुलस गए। बता दें संबंधित व्यक्ति वहां पर रखवाली करने गया था इसी दौरान यह हादसा हो गया। गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया।
जानकारी के मुताबिक बुधवार रात अचानक मौसम पलटा और अंधड़-बारिश का दौर शुरू हो गया। इसी दौरान रात करीब साढ़े दस बजे गदड़ी गांव की बावड़ी तलाई में बावरिया परिवार की कच्ची झोपड़ी पर बिजली गिर गई। जिससे अंदर सो रही लालासर गांव निवासी प्रहलादी देवी बिस्तर पर ही कंकाल में तब्दील हो गई जबकि उसका पति हनुमान बावरिया व आठ वर्षीय बेटी कौशल्या झुलस गए। दोनों ने शोर मचाया तो रेनवाल ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल गीला, रामपाल गीला सहित सैकडों लोग पहुंचे और आग पर काबू पाया।
इसके बाद झुलसे पिता व पुत्री को अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर बधाल पुलिस चौकी प्रभारी महमूद खान मौके पर पहुंचे और महिला के जले शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि लालासर निवासी हनुमान बावरिया अपनी पत्नी व बेटी के साथ यहां खेतों की रखवाली के लिए झोपड़ी बनाकर रह रहा था। (निसं)
तंबाकू उत्पाद बरामद, 2 गिरफ्तार
बगरू/सिंवारमोड़. स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को कस्बे में मीणा मार्केट में मिली गोपनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक जने को गिरफ्तार कर उसके पास से तंबाकू उत्पाद बरामद किए हैं। थानाधिकारी बृजभूषण अग्र्रवाल के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल उपनिरीक्षक मोतीलाल शर्मा, कांस्टेबल रामनारायण ने तंबाकू उत्पाद बेचने के आरोप में भगवानदास निवासी जेडीए कॉलोनी भाकंरोटा को गिरफ्तार गुटखा व तंबाकू जब्त किए हैं। वहीं तंबाकू उत्पाद बेचने के आरोप में पुलिस ने देर रात एक जने को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी से माल भी बरामद किया है। बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी एसआई महीराम विश्नोई ने बताया कि बिंदायका के मारुति विहार कॉलोनी निवासी लाल सिंह राजावत को गिरफ्तार कर हजारों रुपए के तंबाकू उत्पाद बरामद किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो