scriptनर्सिंगकर्मी पॉजिटिव, सिंगोद में 10 जनों को किया क्वारंटाइन | Nursing worker positive, 10 people quarantined in Singod | Patrika News

नर्सिंगकर्मी पॉजिटिव, सिंगोद में 10 जनों को किया क्वारंटाइन

locationबगरूPublished: Apr 29, 2020 11:31:16 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

एसएमएस अस्पताल में कार्यरत था नर्सिंगकर्मी

नर्सिंगकर्मी पॉजिटिव, सिंगोद में 10 जनों को किया क्वारंटाइन

नर्सिंगकर्मी पॉजिटिव, सिंगोद में 10 जनों को किया क्वारंटाइन

गोविंदगढ़ . निकटवर्ती ग्राम सिंगोद खुर्द के एक परिवार के 10 जनों को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन किया है। जानकारी के अनुसार सीकर जिले के कांवट श्रीमाधोपुर निवासी नर्सिंगकर्मी जो एसएमएस अस्पताल में कार्यरत है कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर हरकत में आए स्वास्थ्य विभाग ने जब नर्सिंगकर्मी से पूछताछ की तो उसने अपने घर जाने सहित रिश्तेदारी में जाने की बात कही। जिस पर बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने नर्सिंगकर्मी के ननिहाल सिंगोद खुर्द में रुकने की बात सामने आने पर ननिहाल के परिवार के 10 जनों को क्वारंटाइन किया है।

आज होगी क्वारंटाइन चिकित्साकर्मियों की जांच
इधर, शाहपुरा के रावपुरा गांव की कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद हरकत में आए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने न सिर्फ चौमूं में जयपुर रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय को सेनेटाइज करवाकर 10 चिकित्साकर्मियों को क्वारंटाइन करवाया, बल्कि गुरुवार को आधा दर्जन से अधिक चिकित्साकर्मियों के जांच नमूने भी लिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि रावपुरा (शाहपुरा) निवासी कृष्णा कंवर को गम्भीर हालत में परिजन गत दिनों चौमूं में जयपुर रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में लाए थे, जहां से चिकित्सालय की आपातकालीन इकाई से सीधे जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय रेफर कर दिया गया था। इसके बाद उसकी उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई थी। जांच रिपोर्ट में महिला कोरोना पॉजिटिव आई थी। उसके सम्पर्क में आए चिकित्साकर्मियों को क्वारंटाइन रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो