scriptOpium smuggler arrested with pistol | रातभर पुलिस को देता रहा चकमा, फिर फंसा जाल में... | Patrika News

रातभर पुलिस को देता रहा चकमा, फिर फंसा जाल में...

पिस्टल के साथ अफीम तस्कर गिरफ्तार। एक किलो अफीम का दूध व पिस्टल बरामद, चार दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा।

बगरू

Published: April 21, 2022 11:32:16 pm

जयपुर. कुचामनसिटी में पुलिस ने बुधवार रात को नाकाबंदी के दौरान वांछित आरोपी युवक को एक किलो अफीम के दूध व पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। उसे गुरुवार को एडीजे कोर्ट परबतसर पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड लिया गया है। अब पुलिस इस मामले में अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। आरोपी रातभर पुलिस को चकमा देता रहा, लेकिन बाद में पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे धर दबोचा।
पुलिस की ​गिरफ्त में आरोपी।
रातभर पुलिस को देता रहा चकमा, फिर फंसा जाल में...
मुखबिर से मिली सूचना
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशराम चौधरी ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक नागौर राममूर्ति जोशी के निर्देशानुसार जांच अभियान शुरू किया गया। पुलिस नाकाबन्दी के दौरान थानाधिकारी हनुमान चौधरी ने पुलिस उपाधीक्षक संजीव कटेवा के सुपरविजन में कुचामन बाईपास पर डीडवाना तिराहे के पास दांतारामगढ़ थाने के कांकरा गांव निवासी आरोपी मुकेशकुमार निठारवाल (22) पुत्र रामेश्वर लाल जाट को रोककर उसकी तलाशी ली। उसके पास से 1 किलो 14 ग्राम अफीम का दूध, एक देशी पिस्टल व दो कारतूस बरामद होने पर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। मामले की जांच नावां थानाधिकारी धर्मेश दायमा कर रहे हैं।
यह मिली थी जानकारी
पुलिस के अनुसार बुधवार की रात को वृताधिकारी दूदू से जानकारी से मिली कि नरेना थाना के आरोपी महिपाल जाट की लोकेशन मंगलाना चौराहा के आस-पास आ रही है। वह कुचामन की तरफ भी आ सकता है। इस पर थानाधिकारी हनुमानसिंह व पुलिस बल ने मंगलाना चौराहे के आस-पास व कुचामन बाईपास पर उसकी तलाश की। लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद रात को डीडवाना तिराहे पर नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान एक युवक की तलाशी लेने पर आरोपी के शोल्डर बैग में कपड़ों के साथ रखे एक प्लास्टिक के डिब्बे मेे रखी प्लास्टिक की थैली में भरा हुआ 1 किलो 14 ग्राम अवैध अफीम दूध व एक अवैध देशी पिस्टल मय दो जिन्दा कारतूस के मिले। पुलिस ने माल जब्त करने के साथ ही आरोपी मुकेश कुमार निठारवाल को गिरफ्तार किया। आरोपी ने अवैध अफीम का दूध व पिस्टल मय कारतूस नसीराबाद में सुभाष कस्वा, जगदीश व महिपाल बिजारणियां निवासी हुडील द्वारा देने की जानकारी दी। लेकिन कुचामन में यह आरोपी यह अफीम और पिस्टल लेने नहीं आए। महिपाल बिजारणियां पुलिस थाना नरेना का भी वांछित आरोपी है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारकांग्रेस के चिंतन शिविर को प्रशांत किशोर ने बताया फेल, कहा- कुछ हासिल नहीं होगाउड़ान भरते ही बीच हवा में बंद हो गया Air India प्लेन का इंजन, पायलट को करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगBJP राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: PM नरेंद्र मोदी ने दिया 'जीत का मंत्र', जानें प्रधानमंत्री के संबोधन की बड़ी बातेंबिहार में बारिश व वज्रपात से 37 लोगों की मौत, जानिए बिहार में क्यों गिरती है इतनी आकाशीय बिजली?Pegasus Spyware Case: सुप्रीम कोर्ट ने जांच समिति का कार्यकाल 4 हफ्ते बढ़ाया, अब जुलाई में होगी सुनवाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.