scriptलॉकडाउन : मजदूर स्कूलों में किए शिफ्ट, अव्यवस्थाएं देख पुलिस पर भड़के, बोले… यहां इतने दिन कैसे रहेंगे हम | other state labor Shift in schools in Lockdown | Patrika News

लॉकडाउन : मजदूर स्कूलों में किए शिफ्ट, अव्यवस्थाएं देख पुलिस पर भड़के, बोले… यहां इतने दिन कैसे रहेंगे हम

locationबगरूPublished: Mar 31, 2020 05:16:02 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

समय पर नहीं पहुंचा खाना, स्थानीय लोग बोले मजदूरों को करें दूसरी जगह शिफ्ट

लॉकडाउन : मजदूर स्कूलों में किए शिफ्ट, अव्यवस्थाएं देख पुलिस पर भड़के, बोले... यहां इतने दिन कैसे रहेंगे हम

लॉकडाउन : मजदूर स्कूलों में किए शिफ्ट, अव्यवस्थाएं देख पुलिस पर भड़के, बोले… यहां इतने दिन कैसे रहेंगे हम

बगरू. कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए अब दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे मजदूरों के लिए बनाए गए आश्रय स्थलों में पहले दिन मजदूरों को समय पर खाना नहीं मिला तो वे पुलिस पर नाराजगी जताने लगे। कुछ मजदूरों ने कहा कि उन्हें यह कहकर यहां लाया गया है कि अब उन्हें पूरी व्यवस्थाएं दी जाएंगी और साथ ही उनको वाहनों में बिठाकर राज्य की सीमा पार कराई जाएगी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस कमिश्नरेट के बगरू इलाके में स्कूल को बाहरी प्रांत के मजदूरों को ठहरने के लिए आश्रय स्थल बनाया गया है। आज सुबह जब मजदूरों को यहां लाया गया तो मजदूर यह कहते हुए पुलिस पर भड़क गए कि ना तो उन्हें समय पर भोजन मिल रहा है और ना ही उन्हें उनके राज्य की सीमाओं तक छुड़वाया जा रहा है।

यहां आए मजदूर लोग भड़क उठे और उपस्थित पुलिस प्रशासन को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि उनको पूरी सुविधाएं देने की कहकर रोका गया है लेकिन उनको आज ही खाना देने में ही देरी कर दी तो इतने दिन वह यहां कैसे रह पाएंगे। मजदूर महिलाओं ने कपड़े बदलने के लिए कपड़े देने की मांग भी की। हालांकि करीब सवा बजे प्रशासन की ओर से खाना पहुंच गया था। वहीं चिकित्सा प्रशासन ने इनकी जांच भी की लेकिन चिकित्सा प्रशासन के पास तापमान नापने की कोई व्यवस्था नहीं है । उधर, कस्बेवासियों ने कस्बे में आबादी क्षेत्र स्थित स्कूल में इनकी व्यवस्था करने पर गलत बताते हुए कहा कि जब क्षेत्र से अलग सेंटर बनाए गए हैं तो इन्हें वहीं भेजना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो