scriptPatwaris boycott work – पटवारियों ने किया कार्य का बहिष्कार | Patwaris boycott work | Patrika News

Patwaris boycott work – पटवारियों ने किया कार्य का बहिष्कार

locationबगरूPublished: Jan 16, 2021 12:04:52 am

Submitted by:

Gourishankar Jodha

पटवारियों ने अतिरिक्त पटवार मंडलों के कार्य के बस्ते तहसीलदार को सौंपे

पटवारियों ने किया कार्य का बहिष्कार

पटवारियों ने किया कार्य का बहिष्कार

शाहपुरा। पटवार संघ की ओर से सांवलिया सेठ चित्तौडग़ढ़ में पिछले दिनों महासमिति की बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार वेतनमान सहित विभिन्न मांगों को लेकर शाहपुरा तहसील क्षेत्र के पटवरियों ने शुक्रवार को अतिरिक्त पटवार सर्किलों के कार्य का बहिष्कार कर फाईलें तहसीलदार कार्यालय में लौटा दी।
राजस्थान पटवार संघ जिला शाखा जयपुर महामंत्री राजेन्द्र सिंह गुर्जर, पटवार संघ उपशाखा शाहपुरा अध्यक्ष इन्द्राज मीणा के नेतृत्व में तहसील क्षेत्र के पटवारियों ने पटवारियों ने शाहपुरा, राडावास, बिदारा सहित अतिरिक्त पटवार मंडलों के बस्ते तहसीलदार को जमा कराए।
अतिरिक्त कार्य नहीं करेंगे
अतिरिक्त ऑफिस कानूनगो अमरसर और एलारसी का अतिरिक्त कार्य भी छोड दिया। पटवार संघ के जितेन्द्र कुमार पारीक ने बताया कि जयपुर जिले में करीब 180 पटवार मंडलों के बस्ते जमा हुए है। उन्होंने बताया कि सरकार जब तक पटवार संघ से हुए समझौते पटवारी की ग्रेड पे 3600 को लागू नहीं करेगी, अतिरिक्त कार्य नहीं करेंगे। साथ ही उग्र आन्दोलन की रणनीति तय की जाएगी। इस अवसर पर पटवारी दर्शन यादव, मुकेश यादव, महेन्द्र कुमार, मक्खन, राजेन्द्र रणवा, जितेंद्र कुमार पारीक, राजेश चौधरी, अमित शर्मा, कालुराम जाट, सुनील शर्मा, धन्नालाल यादव, मूलचन्द स्वामी, मामराज वर्मा उपस्थित थे।
पटवारियों ने किया कार्य बहिष्कार
विराटनगर. राजस्थान पटवार संघ तथा राज्य सरकार के मध्य समझौते को लागू नहीं करने व वेतन विसंगति के विरोध में राजस्थान पटवार संघ के आह्वान पर शुक्रवार को उपशाखा विराट नगर के पटवारियों ने अतिरिक्त पटवार मंडलों का कार्य बहिष्कार किया। इस अवसर पर उपशाखा विराटनगर अध्यक्ष विनोद कुमार वर्मा ने बताया कि उपशाखा विराटनगर के सभी पटवारियों ने तहसील कार्यालय में अतिरिक्त पटवार मंडलों के बस्ते बंद कर जमा करवाए। इस मौके पर पटवार मंडल मैड़, पूरावाला, पालड़ी, आमलोदा दूदी, भामोद, बड़ोदिया, नोरंगपुरा, विराटनगर, तेवडी, सोठाना, कुहाडा, लुहाकनाकलां, ढाणी गैसकान तथा जयसिंहपुरा के बस्ते तहसील कार्यालय में जमा करवाए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो