corona panic : सड़क पर पांच सौ व दो सौ रुपए के नोट बिखरे मिलने से हड़कंप, प्रशासन के हाथ-पांव फूले

- फागी बाजार की घटना, प्रशासन ने नोटों को सेनेटाइज कर गड़वाए नोट

By: Kashyap Avasthi

Published: 18 Apr 2020, 09:21 PM IST

जयपुर. कोरोना (corona)को लेकर जिले के फागी कस्बे में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब सड़क पर अलग-अलग जगह नोट पड़े मिले। नोट मिलने के बाद लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया और तुरंत प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी गई। बाद में पहुंची टीम ने नोटों को सेनेटाइज करा उनका निस्तारण किया। इसके बाद लोगों की जान में जान आई।


जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 11 बजे पठान बाबा मंदिर के समीप चौराहे पर दो सौ के दो नोट पड़े देख ग्रामीण एकत्रित हो गए। लेकिन किसी ने नोट उठाने की हिम्मत नहीं की। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर नोटों को सेनेटाइज के बाद गश्त करने वाले पुलिसकर्मी सज्जन सिंह ने प्रशासन को सुपुर्द कर दिया। प्रशासन नोट मिलने की घटना को लेकर चर्चा कर ही रहा था कि करीब दो बजे नरेन्द्र कुमार कासलीवाल के मकान के नाली में पांच सौ का नोट पड़े होने की सूचना मिलने के बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए।


सूचना मिलते ही तहसीलदार सोनू गुप्ता, गिरदावर श्यामलाल शर्मा, पटवारी आत्माराम के साथ मेडिकल टीम मौके पर पहुंची और नोट को सेनेटाइज करने के बाद उठाया। तहसीलदार गुप्ता ने ग्रामीणों से अपील की है कि इन दिनों कहीं भी कोई लावारिस वस्तु पड़ी हो तो प्रशासन को सूचना दी जाए। उधर, 300 मीटर की दूरी में दो जगहों पर नोट मिलने के बाद दिनभर लोगों में चर्चा का दौर जारी रहा।

Kashyap Avasthi Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned