scriptचोरों से खरीदी हुई कार काट रहा था कबाड़ी, सीसीटीवी देखता-देखता पहुंच गया मालिक और फिर… | person arrested who making a scrape by cutting the car | Patrika News

चोरों से खरीदी हुई कार काट रहा था कबाड़ी, सीसीटीवी देखता-देखता पहुंच गया मालिक और फिर…

locationबगरूPublished: Aug 08, 2020 11:44:16 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– कार को काटकर स्क्रेप बना रहे एक जने को गिरफ्तार किया

चोरों से खरीदी हुई कार काट रहा था कबाड़ी, सीसीटीवी देखता-देखता पहुंच गया मालिक और फिर...

चोरों से खरीदी हुई कार काट रहा था कबाड़ी, सीसीटीवी देखता-देखता पहुंच गया मालिक और फिर…

जयपुर. भांकरोटा थाना पुलिस ने कार मालिक की सूचना पर मुहाना मंडी के गेट नं.1 के पास कबाड़ी के बाड़े में कार को काटकर स्क्रेप बना रहे एक जने को गिरफ्तार किया। पुलिस को चोरी के वाहनों का स्क्रेप बनाने की अन्य वारदातों की खुलने की संभावना है। भांकरोटा पुलिस थानाधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि चोरी की कार स्क्रेप बना रहे टोंक के अलीगढ़, गांव अलीगढ़ हाल मुहाना मोड़, नारायण विहार कॉलोनी निवासी आरीफ पुत्र पीर मोहम्मद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से जली कार का स्क्रेप बरामद किया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने जली कार को चोरों से खरीदना बताया। कार की दो रिम जो अन्य जगह रखी है। पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक मजिस्ट्रेट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। ज्ञात रहे कि भांकरोटा पुलिस थाने में 31 मई को करणी विहार के भैंरव नगर निवासी कुलदीप शर्मा ने कार में आगजनी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि निमेड़ा गांव के नटलालपुरा रोड पर चलती कार में आग लग गई थी।

कार मालिक कुलदीप शर्मा ने पास ही अपने प्लॉट में जली हुए कार को खड़ी कर अपने घर जयपुर चला गया था। कार मालिक क्रेन लेकर वर्कशॉप पर कार लाने के लिए गुरुवार को पहुंचा तो कार गायब मिली। आसपास पड़ौस में जानकारी जुटाई तो पता चला कि 5 अगस्त को कोई के्रन से कार को उठा ले गए। कार मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देखते हुए मुहाना मंडी के गेट नं 1 के पास मुख्तार कबाड़ी के बाड़े में पहुंचा तो एक युवक कार को कटर से काट रहा था। कार मालिक ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल में देकर कबाड़ी को पकड़वाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो