scriptपालतू जर्मन शेफर्ड को बेहोश कर बदमाश कर गए बड़ा खेल | Pet German Shepherd was stunned by a game of millions | Patrika News

पालतू जर्मन शेफर्ड को बेहोश कर बदमाश कर गए बड़ा खेल

locationबगरूPublished: May 08, 2022 10:53:20 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

मकान से सवा दो लाख की नकदी व जेवर चोरी

पालतू जर्मन शेफर्ड को बेहोश कर बदमाश कर गए लाखों का खेल

पालतू जर्मन शेफर्ड को बेहोश कर बदमाश कर गए लाखों का खेल

जयपुर. थाना इलाका नरैना के गांव मंमाणा में चोरों ने एक मकान में धावा बोलकर लाखों की नकदी व लाखों रुपए के गहने चोरी कर ले गए। परिवार को अलसुबह वारदात का पता चला तो होश उड़ गए। घटना के बाद पूरा गांव एकत्र हो गया और चोरी की वारदात के विरोध में लोग धरने पर बैठ गए। समझाइश के बाद पुलिस ने मामला शांत कराया। चोरों ने वारदात से पहले पालतू श्वान को भी बेहोश किया।
रविवार को रामलाल पूर्णिया निवासी मम्माना ने नरैना थाने में मामला दर्ज कराया कि 7 मई की रात वह परिवार के साथ छत पर सो रहा था जबकि मां नौसर देवी व बच्चे नीचे सो रहे थे। रात 2:30 बजे मां उठी तो दरवाजा खुला हुआ था और कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। टंकी का लॉक टूटा देखकर मां जोर से रोने लगी। आवाज सुनकर नीचे आए तो अलमारी व संदूक में रखी नकदी व जेवरात गायब देखकर होश उड़ गए। चोर ताले तोड़कर दो लाख तीस हजार रुपए की नकदी, पांच तोला सोने की 2 रकड़ी, सोने की नथ 5 जोड़ी सोने के घूमर जेला, 5 किलो चांदी के आभूषण जिसमें पायजेब, कड़े, कनकती आदि थे। साथ ही चोर रामलाल के कमरे से 70 हजार कीमत की सोने की अंगूठी व चेन ले गए।
सुबह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां चोरों के पैरों के निशान मिले हैं। चोरों ने वारदात से पहले पालतू कुत्ता जर्मन शेफर्ड को बेहोश किया और इसके बाद आराम से वारदात को अंजाम देकर चले गए।
ग्रामीणों ने दिया धरना
घटना के विरोध में एकत्र हुए ग्रामीण धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द वारदात का खुलासा करने की मांग की। नरैना थाना प्रभारी हनुमान सहाय ने ग्रामीणों की समझाइश की। इसके बाद फुलेरा थाना प्रभारी रघुवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे और समझाइश लेकिन ग्रामीण उच्च अधिकारियों को बुलाने की बात पर अड़ गए। इसके बाद दूदू सीईओ अशोक चौहान ने ग्रामीणों से बात कर आश्वासन दिया और ढाई घंटे बाद धरना समाप्त किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो