scriptबाइकों को पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले, फिर किया हमला | Petrol sprayed bikes with fire, attacked again | Patrika News

बाइकों को पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले, फिर किया हमला

locationबगरूPublished: Dec 02, 2019 09:19:08 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– जयपुर के समीप राधाकिशनपुरा के सिरसी की घटना

बाइकों को पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले, फिर किया हमला

बाइकों को पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले, फिर किया हमला

जयपुर. हरमाड़ा थाना क्षेत्र के राधाकिशनपुरा पंचायत स्थित सिरसी गांव में सोमवार शाम सरकारी जमीन पर पार्क के लिए बनाई जा रही चारदिवारी निर्माण के दौरान स्थानीय युवक के साथ आए बदमाशों ने उत्पात मचाते हुए पेट्रोल छिड़कर कर मोटरसाइकिलों को आग लगा दी। साथ ही मौके पर मौजूद लोगों पर हमला कर दिया जिसमें चार जने घायल हो गए। सरपंच की सूचना पर हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक बदमाश भाग छूटे।

सरपंच जयराज लोहमरोड़ ने बताया कि सिरसी गांव में गत माह सरकारी जमीन पर हो रहे अतिक्रमण को पंचायत ने पुलिस की उपस्थिति में हटाया था, इसके बाद यहां स्वामी विवेकानंद पार्क के लिए चार दिवारी का निर्माण शुरू करवाया। यहां एक परिवार के लोगों ने एक हिस्से पर अपना कब्जा बताया। इसके बाद शाम को स्थानीय युवक अपने साथियों के साथ सिरसी पहुंचा और काम बंद करने की बात कहते हुए ठेकेदार के मजदूरों की खड़ी मोटरसाइकिलों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी और झगड़ा शुरू कर दिया। आगजनी व मारपीट की घटना के बाद आसपास के लोग पहुंचे तो बदमाश भाग छूटे। सूचना पर पहुंची उत्पात मचाने वाले दो जनों को पकड़कर थाने ले गई।

पहले ललकारा फिर लगाई आग


युवक द्वारा पेट्रोल से भरी बोतल व आग लगे कपड़े से बंधी लकड़ी लेकर आते देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। युवक ने पहले तो चार दिवारी निर्माण करने वालों को ललकारा और फिर मोटरसाइकिलों को आग लगा दी। आसपास के लोगों ने बाइकों में लगी आग को बुझाया। इस दौरान एक बाइक जल गई वहीं दूसरी पर तुरंत काबू पा लिया गया। बदमाशों ने मौके पर खड़े ग्राम विकास अधिकारी अनिल कुमार स्वामी की कार को जलाने का प्रयास किया। एंबुलेंसकर्मी भवानी ने बताया कि सिरसी में बदमाशों के हमले में विनोद कुमार, हनुमान, तेजपाल व रामपाल को उपचार के लिए कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो