सरकारी स्कूल के पीटीआई ने की छात्रा से छेड़छाड़

थाना इलाके के एक गांव के सरकारी स्कूल में कार्यरत पीटीआई द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्जकर लिया है।

फुलेरा. थाना इलाके के एक गांव के सरकारी स्कूल में कार्यरत पीटीआई द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्जकर लिया है। पीडि़ता के परिजनों ने मंगलवार रात थाने में मामला दर्ज कराया। उधर, पीडि़त छात्रा को तबीयत बिगडऩे पर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सरकारी स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ शारीरिक शिक्षक वीरेन्द्र मीना निवासी जयपुर ने परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर छेड़छाड़ की। इस पर बालिका अवसाद में आ गई और स्कूल की छत से कूदने का प्रयास किया। लेकिन स्टाफ के टोकने पर वह नीचे उतरकर घर चली गई और आपबीती बताई। घर पहुंचने पर उसकी तबीयत बिगड़ गई।

सोशल साइट पर पोस्ट डालकर होटल में युवक ने की खुदकुशी
कालवाड़. करधनी थाना क्षेत्र के निवारू स्थित एक होटल में सोमवार देर रात को युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एएसआई दिलीप सिंह धानक्या ने बताया कि निवारू रोड एक निजी अस्पताल के पास होटल में प्रभाकर सोनी (२८) पुत्र मनोहरलाल सोनी निवासी गिरनार साऊथ कॉलोनी गांधी पथ वैशाली नगर जयपुर ने देर रात किराए पर लिया और फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो होटल कर्मी ने दरवाजा खटखटाया। जवाब नहीं मिला तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर कांवटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ट्रोले ने बुजुर्ग को कुचला, मौके पर मौत
पावटा. कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग ८ पर मंगलवार को एक ट्रोले ने सडक़ पार कर रहे एक बुजुर्ग को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। इससे वाहनों की कतार लगने से यातायात जाम हो गया। ट्रेलर चालक भीड़ का फ ायदा उठाकर फ रार हो गया। प्राप्त जानकारी अनुसार मंगलवार दोपहर ३ बज एक ट्रोला जयपुर से दिल्ली जा रहा था। कस्बे में राजमार्ग पर बनी पुलिया के पास बुजुर्ग सडक़ पार कर रहा था। इसी दौरान ट्रोला ने उसको चपेट में लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned