scriptWater supply department – पम्प ऑपरेटर्स ने कम्पनी को 7 दिन का दिया अल्टीमेटम | Pump operators gave the company a 7-day ultimatum | Patrika News

Water supply department – पम्प ऑपरेटर्स ने कम्पनी को 7 दिन का दिया अल्टीमेटम

locationबगरूPublished: Jan 14, 2021 11:30:05 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

पम्प ऑपरेटर्स ने मांगा कम्पनी से 1 वर्ष का बकाया मानदेय, पम्प ऑपरेटर्स ने बकाया भुगतान को लेकर एसडीएम व विधायक को सौंपा ज्ञापन

Water supply department - पम्प ऑपरेटर्स ने कम्पनी को 7 दिन का दिया अल्टीमेटम

Water supply department – पम्प ऑपरेटर्स ने कम्पनी को 7 दिन का दिया अल्टीमेटम

डयोढी। क्षेत्र के बीसलपुर पम्प हाऊस प्रतापपुरा जोबनेर, मुंडियागढ, फुलेरा के तहत बीसलपुर योजना के तहत निर्मित टंकियों पर कार्यरत वाल्व ऑपरेटर्स चौकीदार इत्यादी ने कंपनी के पिछले 1 वर्ष के बकाया मानदेय को लेकर विधायक निर्मल कुमावत व एसडीएम राजकुमार कस्वां को ज्ञापन सौंपा।
पम्प ऑपरेटर्स ने अपनी मांगों को लेकर 7 दिन का अल्टीमेटम दिया है, 7 दिनों के बाद बकाया भुगतान नहीं मिलने पर क्षेत्र में पानी की सप्लाई रोक दी जाएगी।
7 दिनों में दिलाने का आश्वासन
पम्प ऑपरेटर्स ने बताया की पिछले माह हड़ताल के दौरान कम्पनी के अधिकारियों व जलदाय विभाग मुख्य के अधिशासी अभियंता के मानदेय 7 दिनों में दिलाने का आश्वासन दिया था, लेकिन 1 माह गुजरने के बावजूद भी बकाया मानदेय का भुगतान नहीं किया जा रहा है। पम्प ऑपरेटर्स ने बताया की पिछले कई वर्षों से हमें मात्र 100 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान किया जाता है।
7 दिनों के बाद बकाया भुगतान करें
हम दिन रात मेहनत करते है व क्षेत्र में पानी की सप्लाई सुचारू रखते है। इसके बावजूद भी भुगतान राशि नहीं दी जा रही है। पम्प ऑपरेटर्स ने अपनी मांगों को लेकर 7 दिन का अल्टीमेटम दिया है, 7 दिनों के बाद बकाया भुगतान नहीं मिलने पर क्षेत्र में पानी की सप्लाई रोक दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो