scriptबस ने बाइक सवार रेलकर्मी को रौंदा, उपचार के दौरान मौत | railway trackmen death in accident | Patrika News
बगरू

बस ने बाइक सवार रेलकर्मी को रौंदा, उपचार के दौरान मौत

– महलां तिराहे के समीप हुआ हादसा

बगरूJan 24, 2020 / 11:13 pm

Kashyap Avasthi

बस ने बाइक सवार रेलकर्मी को रौंदा, उपचार के दौरान मौत

बस ने बाइक सवार रेलकर्मी को रौंदा, उपचार के दौरान मौत

जयपुर. यहां जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर शुक्रवार को महलां तिराहे पर सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे में घायल बाइक ने एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेन्टर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उधर, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सुबह 7.30 बजे राजमार्ग महलां तिराहे पर जयपुर से अजमेर की ओर जा रही वीडियो कोच बस की चपेट में आने से बाइक पर सवार गोपेश पुत्र भूराराम रैगर (33) निवासी रैगरों का मोहल्ला, रेनवाल मांजी फागी की मौत हो गई। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम की स्थिति बन गई।

शव पहुंचते ही कोहराम, मां-पत्नी बेसुध


रेनवाल मांजी ञ्च पत्रिका. हादसे का शिकार रेनवाल मांजी निवासी गोपेश रैगर आसलपुर रेलवे स्टेशन पर टै्रकमैन था तथा सुबह ही बाइक से ड्यूटी के लिए निकला था, इसी दौरान हादसा हो गया। एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव रेनवाल मांजी तो घर में कोहराम मच गया। मृतक की मां इन्द्रा देवी अपने बेटे का शव देखकर बेसुध हो गई। परिवार की महिलाओं ने मृतक की मां को बार-बार ढांढस बंधाया। मृतक की पत्नी प्रियंका देवी बार-बार बेहोश हो रही थी। मृतक गोपेश के एक बेटा व एक बेटी है। शुक्रवार सुबह रैगरों के मोहल्ले के घरों में चूल्हे तक नहीं जले। हर कोई पीडि़त परिवार को ढांढस बंधा रहा था। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। लोगों का कहना था कि गोपेश बहुत ही शांत स्वभाव और मिलनसार युवक था।
इधर, पिकअप पलटी चालक गंभीर घायल


फागी. मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर निमेड़ा पुलिस चौकी के सामने लगे डिवाडर से टकराने से पिकअप पलट गई। पिकअप पलटने से चालक दिनेश माली निवासी राणोली गंभीर घायल हो गया। जिसे एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद थोड़ी देर के लिए सड़क पर जाम लग गया। बताया जा रहा है कि घायल चालक की हालत खतर से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो