बलात्कारी निकला बाबा, नाबालिग से श्मशान में दुष्कर्म

- पूजा-पाठ के बहाने बालिका को बनाया हवस का शिकार
- ढोंगी बाबा की काली करतूत
- मामला दर्ज, आरोपी हुआ फरार

By: Kashyap Avasthi

Published: 01 Jul 2019, 11:43 PM IST

कालवाड़. थाना क्षेत्र के चम्पापुरा गांव स्थित एक धार्मिक स्थल पर अपने पिता के साथ आई 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ एक ढोंगी बाबा द्वारा श्मशान घाट पर ले जाकर बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़ता के पिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज दर्ज कराया है।


थानाधिकारी राजेश चौधरी ने बताया कि पोखरियावाला थाना चंदवाजी हाल झोटवाड़ा निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बड़ी बेटी 19 जून को लापता हो गई थी और वे उसकी तलाश में जुटे थे। इसी दौरान चम्पापुरा गांव में राजेन्द्र राणा (कथित बाबा) से सम्पर्क हुआ और उसने पूजा पाठ के बहाने उनको बुलाया। वह 20 व 23 जून को अपनी नाबालिग पुत्री के साथ चम्पापुरा गांव आया तो रात को उसे पूजा का सामान लाने भेज दिया और राजेन्द्र राणा उसकी नाबालिग पुत्री को डरा धमकाकर श्मशान घाट पर ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया।


दुष्कर्म के बाद ढोंगी बाबा ने नाबालिग को दुष्कर्म के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी। नाबालिग ने अपने आपबीती मौसा को बताई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो व एससीएसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कई सालों से थी संदिग्ध गतिविधि
चम्पापुरा गांव में जिस ढोंगी बाबा ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया, उसकी गतिविधि कई सालों से संदिग्ध बताई जा रही हैं। लोगों ने बताया कि राजेन्द्र राणा यहां एक स्थान पर झाड़ फूंक करने का काम करता था। उसके पास अंधविश्वासी महिलाओं की भीड़ रहती थी।


पीडि़ता का करवाया मेडिकल
पुलिस दुष्कर्म पीडि़ता नाबालिग का मेडिकल करवाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच झोटवाड़ा एसीपी गोपाल सिंह भाटी कर रहे हैं।

Kashyap Avasthi Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned