script

रिकवरी एजेंट की सरेराह गोली मारकर हत्या

locationबगरूPublished: Oct 05, 2019 10:54:30 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

दो बदमाशों ने पहले युवक को टक्कर मारकर सडक़ पर गिरा दिया अैर फिर उस पर दो गोलियां दागकर फरार हो गए।

रिकवरी एजेंट की सरेराह गोली मारकर हत्या

रिकवरी एजेंट की सरेराह गोली मारकर हत्या

दौलतपुरा. हरमाड़ा थाना इलाके में शनिवार सुबह बाइक सवार युवक की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक पर आए दो बदमाशों ने पहले युवक को टक्कर मारकर सडक़ पर गिरा दिया अैर फिर उस पर दो गोलियां दागकर फरार हो गए। गर्दन और चेहरे पर गोली लगने से युवक मौके पर अचेत हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (प्रथम) अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे लोहा मंडी के नजदीक वारदात हुई है। मृतक महावीर मीणा उर्फ विक्की (30) मूलत: रेनवाल हाल मुरलीपुरा का रहने वाला था। वह फाइनेंस कम्पनी के लिए रिकवरी का काम करता था। मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

टक्कर मार गिराया और दाग दी गोलियां
पुलिस ने बताया कि महावीर अपने दोस्त रोहिताश के साथ बाइक से 14 नंबर पुलिया के पास जा रहा था। तभी लोहा मंडी कट के पास पीछे से आए बाइक पर दो बदमाश आए। उन्होंने पहले तो चाकू से हमले का प्रयास किया। फिर टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया। रोहिताश को हथियार दिखाकर भगा दिया और जमीन पर पड़े महावीर पर दो गोलियां दाग दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने हवा में भी एक फायर किया। फायरिंग के तुरंत बाद ही बदमाश अपनी बाइक उठाकर वापस पीछे ही चले गए।

हत्या का कारण रंजिश मान रही पुलिस
पुलिस के अनुसार महावीर का शिवराज नाम के युवक से विवाद चल रहा था। सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी दोनों के बीच गाली गलौच व धमकियां दी गई थी। पुलिस हत्या के पीछे यह भी कारण मान रही है। कुछ दिनों पहले करधनी इलाके में हुई फायरिंग को भी इस घटना से जोडक़र देखा जा रहा है।

दो दिन से होटल में कर रहा था पार्टी
पुलिस ने बताया कि महावीर दो दिन पहले दोस्त की बर्थ डे पार्टी के लिए एक्सप्रेस हाइवे के नजदीक एक होटल में ठहरा हुआ था। होटल में जमकर शराब पार्टी की गई। शनिवार को भी शराब लेने के लिए रोहिताश के साथ निकला था। बताया जा रहा है कि पार्टी में छह लोग थे और दो जने पहले ही जा चुके थे। पुलिस ने इनके दोस्तों से भी पूछताछ की है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
हत्या की वारदात लाइव फुटेज सामने आया है। घटना स्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने से पता चला है कि बाइक सवार दो युवक उनके पीछे से तेजी से आए और टक्कर मारी। एक ने हेलमेट लगा रखा था। पुलिस अन्य जगहों पर लगे कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। घटना के दौरान मृतक के साथ जो युवक था, वह भी घटना के बाद फरार हो गया। उसका भी पता लगाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो