कोर्ट में ऋषि कपूर को चकमा देकर भाग गए मस्तराम-कालूराम

सवाईमाधोपुर के अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट परिसर में सोमवार शाम को कटघरे में खड़े मारपीट व दहेज प्रताड़ना के तीन आरोपी वहां मौजूद पुलिसकर्मी ऋषि कपूर व अन्य को चकमा देकर भाग गए।

By: Narottam Sharma

Updated: 06 Jan 2020, 11:54 PM IST

जयपुर. सवाईमाधोपुर के अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट परिसर में सोमवार शाम को कटघरे से तीन आरोपियों के भागने का मामला सामने आया है। इस संबंध में कोर्ट के रीडर शिवकुमार बंसल ने तीनों के खिलाफ मानटाउन थाने में मामला दर्ज कराया है।
थानाधिकारी अनिल मूण्ड ने बताया कि पुराने मामले को लेकर मस्तराम, कालूराम व सुवालाल मीणा निवासी मुई को रवांजना डूंगर से अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट परिसर में पेशी के लिए लाया गया था। तीनों के खिलाफ मारपीट व दहेज प्रताड़ना की धारा 341, 323, 498ए के आरोप में चालान पेश किया गया था।

ये था मामला

तीनों आरोपियों को धारा 41 (क) सीआरपीसी की पालना में उपस्थिति के लिए लाया गया था। उनकी ओर से अधिवक्ता असरार अहमद ने धारा 437 सीआरपीसी का जमानत पत्र पेश किया, लेकिन आरोपियों का जमानत प्रार्थना पत्र अस्वीकार कर खारिज कर दिया।
इसके बाद आरोपियों को कटघरे में रखा गया। वहीं जेसी वारंट के लिए पत्रावलियां भेजी गई। पत्रावलियां तैयार की जा रही थी, इस दौरान मौका देखकर आरोपी यहां से चकमा देकर भागने लगे।
इस पर रवांजना डूंगर थाने के एलसी ऋषि कपूर व रीडर शिवकुमार बंसल ने पीछा किया, लेकिन आरोपी वहां भाग छूटे।

Narottam Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned