scriptRiver accident : नदी में गिरी बजरी की ट्रॉली, दबा चालक, हुई मौत | river accident near jaipur | Patrika News

River accident : नदी में गिरी बजरी की ट्रॉली, दबा चालक, हुई मौत

locationबगरूPublished: Jul 24, 2019 11:08:26 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– मंडोर के समीप बांडी पुलिया पर हुआ हादसा- अब जानलेवा हो रही बजरी

river accident in jaipur

River accident : नदी में गिरी बजरी की ट्रॉली, दबा चालक, हुई मौत

महलां. जयपुर.अजमेर हाइवे पर मण्डोर के समीप बाण्डी नदी पुलिया (Bandi river accident) पर बुधवार को बजरी से भरी टै्रक्टर-ट्रॉली पलटने से चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार फागी से बगरू की ओर आ रहा टै्रक्टर चालक (near jaipur) मण्डोर के समीप पुलिया पर नियंत्रण खो बैठा और बजरी से भरी टै्रक्टर-ट्रॉली पुलिया से नीचे नदी में जा गिरी। हादसे में ट्रेक्टर चालक नन्दलाल (35) पुत्र बन्नाराम भामूं निवासी चौरू, फागी की मौत (Death in accident) हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बजरी के टै्रक्टर-ट्रॉली तेज गति में दौडते हैं। इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। हादसे की सूचना पर पुलिस ने मृतक का फागी के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

घर में मचा कोहराम
हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक नन्दलाल के दो लड़के व दो लड़कियां है। मृतक की पत्नी हादसे की सूचना मिलते ही बेसुध हो गई। आसपास के लोगों ने मृतक के परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

(Train accident) इधर, ट्रेन से पैर फिसलने से वृद्ध की मौत
रेनवाल. कस्बे के रेलवे स्टेशन पर बुधवार को रेवाड़ी से फुलेरा की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन से पैर फिसलने से वृद्ध की मौत हो गई। थाना प्रभारी वीरसिंह गुर्जर ने बताया कि खेड़ी मिलक निवासी हरिनारायण यादव (65) रेवाड़ी फुलेरा पैसेंजर ट्रेन से फुलेरा जा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार वृद्ध लघुशंका करने के लिए प्लेटफार्म नं- २ की तरफ उतर कर गया था। इसी दौरान ट्रेन आ गई तथा ट्रेन में चढऩे का प्रयास किया तो पैर फिसल गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

चलती ट्रेन से गिरे युवक ने दम तोडा
फुलेरा. कस्बे के समीपवर्ती ढीढ़ा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार रात चलती टे्रन से गिरने पर एक युवक की मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी रामकुमार मीना ने बताया कि आगरा फोर्ट टे्रन से गिरने पर गौरी शंकर योगी (26) निवासी हमीरपुर, अलवर की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो