ट्रैक्टर ने मजदूर को कुचला, मौत

ट्रैक्टर ने मजदूर को कुचला, मौत

Ramakant dadhich | Publish: Sep, 07 2018 10:41:58 PM (IST) Bagru, Rajasthan, India

- सुदर्शनपुरा-दादर रोड की घटना

कालवाड़/रायथल. हरमाड़ा थाना क्षेत्र के सुदर्शनपुरा-दादर रोड पर गुरुवार देर रात ट्रैक्टर ने एक मजदूर को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसआई रामेश्वर ने बताया कि देर रात एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पर मौके पर थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह चारण मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लेकर शव को जयपुर के कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। गांव बायरी जिला भरतपुर निवासी मृतक शाहिद (25) पुत्र रसीद खान यहां एक ठेकेदार के पास कार्य करता था। देर रात वह वह ट्रैक्टर की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुुपुर्द किया। इस संबध में मृतक के पिता रसीद खान ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इधर, कालवाड़ थाना क्षेत्र के दुर्जनियावास-सारंगकाबास गांव के पास तेज गति में बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। सामने से आ रही बाइक की टक्कर से गिरधारी निवासी रामकुई-पचार घायल हो गया। उसे उपचार के लिए हाथोज के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस संबध में परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दी।

इधर, ईंटों से भरी ट्रॉली पलटी
माधोराजपुरा. कस्बे में शुक्रवार सुबह ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। गनीमत रही कि चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के मुताबिक रेनवाल भट्टों से ट्रॉली में ईंटें भरकर नवरंगपुरा ले जाई जा रही थीं। सुबह करीब ५बजे रास्ते में खोदी गई नाली में ट्रैक्टर फंस गया। ट्रॉली पलटती इससे पहले ही चालक व उसका साथी कूद गए। बाद में जेसीबी से ट्रैक्टर व ट्रॉली को निकाला गया। गौरतलब है कि कस्बे में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की ओर से भूमिगत पाइप लाइन डाली जा रही है। करीब दस दिन पहले यहां खुदाई की गई थी लेकिन लगातार बारिश होने से नाली की मिट्टी पुन: धंस गई। रास्ता दुरुस्त नहीं किए जाने से आवागमन भी पूरी तरह बंद है।

सडक़ हादसे में ट्रेलर चालक गम्भीर घायल
महलां. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर गुरुवार मध्य रात्रि महलां तिराहे पर सडक़ हादसे में ट्रेलर चालक गम्भीर घायल हो गया। हैड कांस्टेबल हनुमानसहाय शर्मा ने बताया कि जयपुर से अजमेर लेन पर आगे चल रहे वाहन चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे पीछे चल रहा ट्रेलर उससे जा भिड़ा। हादसे में ट्रेलर चालक स्टेयरिंग में फं स गया। सूचना पर पुलिस एवं जीवीके कर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से ट्रेलर में फं से चालक को बाहर निकाला तथा एम्बुलेंस से एसएमएस भेजा। पुलिस ने बताया कि हादसे में ट्रेलर चालक प्रदीप जांगिड़(24) निवासी महेन्द्रगढ़ हरियाणा गम्भीर घायल हो गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned