Road accident : दो कारों में भिड़ंत, चालक घायल

- हाईवे पर चौमूं के राधास्वामी तिराहे पर हुआ हादसा।

By: Teekam singh Saini

Published: 03 Feb 2018, 10:45 PM IST

चौमूं (जयपुर). जयपुर-रींगस नेशनल हाईवे ५२ पर चौमूं थाना क्षेत्र के राधास्वामी कट पर शनिवार शाम को दो कारों में भिडं़त हो गई। हादसे में दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं एक कार चालक घायल हो गया। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को मार्ग से हटाकर ले जाया गया। इस मामले में देर शाम तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार शाम को लगभग ५ बजे नेशनल हाईवे ५२ पर राधाबाग तिराहे पर दो कारों में जबरदस्त टक्कर हुई। चौमूं से जयपुर की ओर जा रही कार राधाबाग कट से जयपुर की ओर मुड़ रही थी कि तभी रींगस की ओर से आ रही कार उससे जा टकराई। दोनों कार तेज रफ्तार में थी और दोनों ही चालक नियंत्रण खो बैठे। टक्कर इतनी तेज थी कि चौमंंू से आ रही का आगे का पूरा हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार के चालक को कंधे पर चोट आई है। आसपास के लोगों की मदद से जयपुर रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय ले जाकर प्राथमिक उपचार करवाया गया।

यह भी पढे : डम्पर की टक्कर से स्कूटी सवार अध्यापिका की मौत, दूसरी घायल

लगा जाम, क्रेन ने हटाई कार
हादसे के बाद लोग जमा हो गए और वाहनों की कतार लग गई। क्षतिग्रस्त कारों को देख दूसरे वाहन रुककर गए जिससे हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कारों को हाईवे से हटाया गया और यातायात सुचारू हुआ।

यह भी पढे : कोहरे का कहर: पिकअप पलटी, छह मजदूर घायल

समझदारी से टला बड़ा हादसा
दोनों कारों की टक्कर काफी तेज थी, लेकिन एक कार के चालक ने अपनी समझ दिखाते हुए कार को एकदम फुटपाथ की ओर मोड़ लिया। इससे हाईवे से गुजरता दूसरा वाहन इसकी चपेट में नहीं आ सका। ऐसे में बड़ा हादसा घटित नहीं हुआ।

Teekam singh Saini
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned