script

आगे चल रहे वाहन से टकराया कंटेनर, चालक की मौत

locationबगरूPublished: Aug 13, 2018 08:39:06 pm

Submitted by:

Teekam saini

जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर रामनगर के पास हुआ हादसा

road accident in dudu

आगे चल रहे वाहन से टकराया कंटेनर, चालक की मौत

दूदू (जयपुर). जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर रविवार रात को रामनगर के पास हुए हादसे में एक मिनी कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कंटेनर भिवंडी, मुम्बई, महाराष्ट्र से दिल्ली जा रहा था। इस दौरान रामनगर के पास कंटेनर आगे चल रहे वाहन से जा टकराया। जिससे कंटेनर चालक नराई जिला इलाहबाद, यूपी. निवासी दीपक (35) पुत्र ओमप्रकाश कहार की वाहन की कैबिन में फंसने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा चालक के शव को क्रेन की सहायता से बाहर निकलवाकर मोर्चरी में रखवाया तथा परिजनों को सूचित किया। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।
सड़क हादसे में युवक की मौत
महलां. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर सोमवार को महलां के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हैड कांस्टेबल हनुमानप्रसाद शर्मा ने बताया कि बाइक सवार जसवंत (18) पुत्र सुखदेव रैगर अनन्तपुरा, चिमनपुरा (शाहपुरा) जयपुर से दूदू की ओर जा रहा था। इसी दौरान महलां के समीप किसी वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे जसवंत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को दूदू सीएचसी की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचित किया।
केमिकल से भरा टैंकर पलटा, चालक घायल
दूदू/सावरदा. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर रविवार देर रात सावरदा कट के पास खड़े ट्रक से केमिकल से भरा टैंकर टकराकर पलट गया। जिससे टैकर चालक पड़ासौली निवासी भागचंद घायल हो गया। जिसे दूदू के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार केमिकल से भरा टैंकर गुजरात से जयपुर की तरफ जा रहा था। इस दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया और सड़क किनारे जाकर नाले में पलट गया। वहीं वाहन में भरा केमिकल सड़क के आसपास बह गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और टैंकर को सीधा करवाया। गनीमत यह रही कि इस दौरान बडा हादसा टल गया।

ट्रेंडिंग वीडियो