जयपुर-सीकर राजमार्ग पर हादसों में दो की मौत, एक घायल

जयपुर-सीकर राजमार्ग पर हादसों में दो की मौत, एक घायल

Teekam saini | Publish: Sep, 09 2018 10:31:30 PM (IST) Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

गोविन्दगढ़ व जैतपुरा कस्बे के पास हुए हादसे

गोविन्दगढ़ (जयपुर). कस्बे के निकट से गुजर रहे राजमार्ग 52 पर शनिवार देर शाम हुए हादसे मेें युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। एएसआई विक्रम सिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम को राजमार्ग पर विधुत ग्रिड के समीप स्थित कट पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे मेें आलीसर के बड़ी वाली ढाणी निवासी भरत (20) पुत्र सीताराम कुमावत की मौत हो गई, जबकि सुनील कुमावत घायल हो गया। जिसे गोविन्दगढ़ सीएचसी मेें भर्ती करवाया। पुलिस ने रविवार सुबह शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक भरत कुमावत के साथी की एलडीसी की परीक्षा थी। वह अपने साथी को छोडऩे के लिए गांव के ही सुनील को लेकर गोविन्दगढ़ बस स्टैण्ड़ पर आया था। साथी को छोडऩे के बाद बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए ग्रिड के पास पम्प पर जा रहा था। इसी दौरान जयपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। उधर, आलरसर की बड़ी वाली ढाणी मेें शनिवार रात भरत का इंतजार कर रहे परिजनों को जब रविवार सुबह भरत की मौत का पता चला तो घर में कोहराम मच गया।
जैतपुरा में डिवाइडर पर मिला शव
जैतपुरा. यहां स्टैण्ड के निकट रीको कट के समीप डिवाइडर पर रविवार दोपहर एक शव मिला। टोल एंबुलेंस से शव को जिसे चौमूं अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। माना जा रहा है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत हुई है। टोल पेट्रोलिंग की टीम ने बताया कि जैतपुरा में दुर्घटना की सूचना पर पहुंची टीम को डिवाइडर पर शव पड़ा मिला। मृतक की शिनाख्त दयाराम पुत्र जीतराम जाति निवासी जालौन (यूपी) के रूप में हुई। शव को राजकीय सामुदायिक अस्पताल चौमूं की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाकर परिजनों को सूचित किया गया है। घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौत के कारणों की जांच की जा रही है।
हादसे में बाल-बाल बचे कार सवार
महलां. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर रविवार सुबह करीब 5 बजे महलां तिराहे के समीप कार सवार सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। जीवीके एक्सप्रेस-वे आरपीओ अनूप सिंह ने बताया कि महलां राजमार्ग तिराहे पर एक वाहन चालक द्वारा अचानक साइड दबाने से पीछे चल रही कार उसे भिड़ गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। कार में दो लोग सवार थे, जो दिल्ली से भीलवाड़ा जा रहे थे। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम की स्थिती बन गई। पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को राजमार्ग से हटाकर यातायात को सुचारू कराया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned