scriptcorona: कोरोना संदिग्ध की अफवाह ने प्रशासन की कराई परेड | Rumor of Corona suspect led to parade of administration | Patrika News

corona: कोरोना संदिग्ध की अफवाह ने प्रशासन की कराई परेड

locationबगरूPublished: Apr 03, 2020 04:34:21 pm

Submitted by:

Teekam saini

झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

High alert corona virus in morena-gwalior and bhind today

कोरोना का कहर : चंबल संभाग में लॉकडाउन में कर्फ्यू जैसे हालात, मुरैना में लोगों में दहशत

जयपुर. कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए प्रशासन जहां दिन रात जुटा हुआ है तो लोग घरों में रहकर लॉकडाउन की पालना कर रहे है। वहीं जोबनेर में कोरोना संदिग्ध की अफवाह के चलते पुलिस प्रशासन के साथ चिकित्सकों की टीम की भी गुरुवार को परेड हो गई। थाना प्रभारी शिवशंकर भारद्वाज ने बताया कि सूचना मिली कि खीरवां गांव में कुछ लोग बाहर से आए है, जो कोरोना संदिग्ध है। इस पर पुलिस पंहुची और उन्होंने सांभर उपखण्ड अधिकारी व बीसीएमएचओ को भी सूचित किया। सूचना पर चिकित्सकों की टीम भी मौके पर पंहुच गई और पहले से ही आइसोलेट लोगों की जांच की। इस दौरान कोई भी कोरोना संदिग्ध नहीं मिला। थाना प्रभारी शिवशंकर ने कहा कि लोग अफवाह नहीं फैलाएं। अगर कोई संदिग्ध है तो सूचना दे, लेकिन झूठी अफवाह फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
बाहर से आने वाला हर व्यक्ति संदिग्ध नहीं
थाना प्रभारी ने बताया कि लोगों को मानना है कि बाहर से आने वाला हर व्यक्ति कोरोना संदिग्ध है, लेकिन ऐसा नहीं है। इस समय हर व्यक्ति अपने घर पहुंचना चाहता है। जिसके चलते लोग बाहर से अपने गाव आ गए। लेकिन प्रत्येक व्यक्ति कोरोना संदिग्ध नहीं है। सरकार ने इसके लिए एडवाईजरी जारी की हुई है। यदि बाहर से आने वाला व्यक्ति बीमार है तो इसकी सूचना प्रशासन को दे व अपने आप को आइसोलेट रखे। चिकित्सकों से स्क्रीनिंग कराए ताकि पता चल सके। ऐसे मामले छुपाने नहीं चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो