Corona update : कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 105 लोगों के लिए सैंपल, रिपोर्ट का इंतजार,दहशत बरकरार

- नाडिया गांव में संक्रमित मिला था सिविल डिफेन्स का वॉलेन्टियर

By: Kashyap Avasthi

Updated: 10 May 2020, 05:56 PM IST

जयपुर. सिरसी के नाडिय़ा गांव में सिविल डिफेन्स के वॉलेन्टियर में कोरोना की पुष्टि के बाद उसके सम्पर्क में आने वाले 105 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाएं हैं। रविवार देर रात रिपोर्ट आएगी जिसको लेकर लोगों में दहशत बनी हुई है। उधर, इलाके में कफ्र्यू लगाकर निगरानी रखी जा रही है। लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह प्रतिबंध है। बताया जा रहा है कि उसके संपर्क में करीब 150 लोग आए हैं।


सिरसी सीएचसी के चिकित्साधिकारी डॉ. तरुण अरोड़ा ने बताया कि शनिवार को सिरसी, नाडिय़ा, बिंदायका, हाथोज मोड़, पांच्यावाला, भांकरोटा में 105 लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए हैं। रविवार को भी सैंपल कलेक्शन का कार्य किया जाएगा। गौरतलब है कि सिरसी के नाडिय़ा गांव में सिविल डिफेन्स का स्वयंसेवक कोरोना पॉजिटिव होने के बाद परिवार के 17 सदस्यों को क्वारंटीन सेंटर भेजा गया था। वहीं देर रात 11 अन्य लोगों को भी क्वारंटीन किया गया।


नाडिय़ा गांव पूरी तरह सील


सिरसी के नाडिय़ा गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नाडिय़ा गांव में कफ्र्यू लगा दिया गया था। गांव में मुख्य मार्गों पर पुलिस ने बेरिकेड्स लगा दिए हैं। प्रशासन अब ट्रेवल हिस्ट्री तैयार करने में जुटा हुआ। गांव में दिनभर भांकरोटा थानाधिकारी दर्शन सिंह राठौड़, जयपुर पश्चिम अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बजरंग सिंह, वैशाली नगर सहायक पुलिस आयुक्त रायसिंह बेनीवाल सहित कई पुलिस अधिकारी जायजा लेते रहे।

Kashyap Avasthi Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned