script

Road accident : श्राद्ध में शामिल होने जा रहे थे स्कूटी सवार मां-बेटे, रास्ते में मौत बनकर आई कार

locationबगरूPublished: Jul 26, 2020 10:52:32 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– किशनगढ़-रेनवाल में बाइपास रोड चैनपुरा तिराहे पर हादसा

Road accident : श्राद्ध में शामिल होने जा रहे थे स्कूटी सवार मां-बेटे, रास्ते में मौत बनकर आई कार

Road accident : श्राद्ध में शामिल होने जा रहे थे स्कूटी सवार मां-बेटे, रास्ते में मौत बनकर आई कार

जयपुर. किशनगढ़-रेनवाल के बाईपास रोड पर रविवार को तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार मां-बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने के बाद स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दोनों शव मोर्चरी पहुंचाए।

जानकारी के मुताबिक बोराज के चंद्रभानपुरा गांव निवासी सुमन शर्मा (50) पत्नी रमेश चंद शर्मा अपने बेटे राहुल शर्मा (23) के साथ स्कूटी से अपनी मां के श्राद्ध में शामिल होने जा रहे थे। तभी रेनवाल में बाइपास रोड के चैनपुरा चौराहे पर कार व स्कूटी के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार भी क्षतिग्रस्त होकर 40 फीट दूर जाकर रुकी।

थानाप्रभारी अनिल सिंह तंवर ने बताया कि हादसा दोपहर करीब 12.30 बजे हुआ। हादसे में राहुल शर्मा पुत्र रमेश चंद व उसकी मां सुमन शर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस ने मृतकों के शव सीएचसी पहुंचाएं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों का सौंप दिया। पुलिस ने कार व स्कूटी जब्त कर ली है। दुर्घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। हादसे का शिकार हुआ 23 वर्षीय राहुल राजस्थान विश्वविद्यालय में एमएससी प्रीवियस का छात्र था।
वीडियो बनाते रहे लोग


हादसा इतना भीषण था कि मौके पर मौजूद लोग सहम गए। कार की टक्कर से मां सड़क पर व बेटा दूर जाकर गिर गया। महिला का सिर फट गया, वो बीच सड़क पर पड़ी थी। दुर्घटना के कुछ मिनट बाद ही आसपास के 50 से अधिक लोग जमा हो गए। कई युवा इस दौरान वीडियो बनाते रहे। लेकिन किसी ने भी दोनों घायलों के हाथ तक नहीं लगाया। 15 मिनट बाद पुलिस व एंबुलेंस पहुंची तो पुलिस ने महिला की साड़ी से उसका चेहरा ढंका। लोगों ने बताया कि हादसे

ट्रेंडिंग वीडियो