scriptपरिवार में 6 कोरोना पॉजिटिव, एंबुलेंस-पुलिस आई तो बिलख पड़े बच्चे… बोले मत ले जाओ | six members corona positive in family | Patrika News

परिवार में 6 कोरोना पॉजिटिव, एंबुलेंस-पुलिस आई तो बिलख पड़े बच्चे… बोले मत ले जाओ

locationबगरूPublished: Jul 05, 2020 11:00:17 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– चिकित्सा विभाग व ग्रामीणों में मचा हड़कंप, सीमाएं सील

परिवार में 6 कोरोना पॉजिटिव, एंबुलेंस-पुलिस आई तो बिलख पड़े बच्चे... बोले मत ले जाओ

परिवार में 6 कोरोना पॉजिटिव, एंबुलेंस-पुलिस आई तो बिलख पड़े बच्चे… बोले मत ले जाओ

जयपुर. फागी के समीप गोहन्दी पंचायत के चोखावाला गांव में रविवार को एक ही परिवार के छह जने कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची मेडिकल टीम ने संक्रमित रोगियों को अस्पताल भिजवाया वहीं 12 जनों को होम क्वारंटीन किया। उधर, पुलिस ने गांव की सीमा सील कर दी है।

जानकारी के मुताबिक दो दिन पूर्व गांव की महिला कोरोना संक्रमित मिली थी। इसके बाद मेडिकल टीम ने चोखावाला गांव से 43 लोगों के सैंपल लिए थे। रविवार को रिपोर्ट आई तो उसके ही परिवार के छह लोग पॉजिटिव मिले। इसके बाद चिकित्सा विभाग प्रशासन में हड़कंप मच गया और टीम ने गांव पहुंचकर छह जनों को एंबुलेंस से आरयूएचएस रवाना किया। इस बीच परिवार के बच्चे रोने लग गए और पुलिस व एंबुलेंसकर्मियों को हाथ हिलाकर बोले इन्हें मत ले जाओ।
निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत

कालवाड़ थाना क्षेत्र के हाथोज स्थित चिरायु अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव रोगी की मौत होने के बाद अस्पताल व आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सीआई जयप्रकाश पूनिया ने बताया कि पीर की दरगा मकराना निवासी 52 वर्षीय रोगी को 3 जुलाई को सांस में तकलीफ होने पर उपचार के लिए भर्ती करवाया था। जिसकी कोरोना जांच पॉजिटिव निकली। इसके बाद उसकी मौत हो गई। रोगी की मौत की सूचना मिलते ही कालवाड़ थाने से निरीक्षक जयप्रकाश, हेड कांस्टेबल धर्मेंन्द्र ढाका आदि अस्पताल पहुंचे और पुलिस की उपस्थिति में विशेष टीम द्वारा मृतक का अंतिम संस्कार कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो