scriptStealing aluminium-copper, selling scrap in Ajmer | बेशकीमती तांबे-एल्यूमीनियम का किया ऐसा खेल... | Patrika News

बेशकीमती तांबे-एल्यूमीनियम का किया ऐसा खेल...

4 क्विंटल एल्यूमिनियम के तार, 1 टन केबल का किया गोलमाल, पुलिस ने किया पर्दाफाश

बगरू

Updated: February 17, 2022 11:48:02 pm

कालवाड़. करधनी पुलिस ने गुरुवार को एल्यूमीनियम तार, तांबा व केबल चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए कबाड़ी सहित 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में सामान बरामद किया है। झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद कुमार स्वामी ने बताया कि थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने हाथोज के राधा विहार मानङ्क्षसह राजपूत के गोदाम से चोरी हुए केबल के दर्ज मामले में सीसीटीवी फुटेज में कैद पिकअप के आधार पर चार संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ की तो भारी मात्रा में केबल, तांबा व एल्यूमिनियम आदि चोरी करने की बात स्वीकार की।
बेशकीमती तांबे-एल्यूमीनियम का किया ऐसा खेल...
बेशकीमती तांबे-एल्यूमीनियम का किया ऐसा खेल...

यहां की चोरी की वारदात
करधनी थाना अधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि नारायण सिटी से 3 टन केबल, एक ड्रम केबल, फागी के रेनवाल मांजी से केबल, जालसू में बिजली के खंभों से तार, जोबनेर के खेत से केबल, रेनवाल मांजी में बिजली बोर्ड की केबल, रेनवाल के खालडे में पावर हाउस लोहे की चैनल्स, किशनगढ़, अजमेर व शाहपुरा हाईवे पर लोहा आदि चुराने की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में जुटी है कि उन्होंने और कहां-कहां चोरी आदि आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया।

चोरी का यह सामान हुआ बरामद
करधनी थाने के एचएम छोटू राम मीणा ने बताया कि 4 क्विंटल एल्यूमिनियम के तार, 1 टन केबल, चोरी में प्रयुक्त पिकअप वाहन बरामद किया है। चोरी गए सामान को गिरफ्तार बदमाश अजमेर के कबाड़ी को बेचते थे।

यह बदमाश पकड़े
करधनी थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि तांबा, केबल व एल्यूमिनियम के तार चोरी करने के मामले में पुलिस की टीम ने महेंद्र घासल (21) निवासी झुरीवाली ढाणी ङ्क्षहगोनियां, मालीराम जाट (21) निवासी चेतावाली ढाणी ङ्क्षहगोनियां, नरेंद्र ढाका (21) निवासी ङ्क्षहगोनियां व असरूद्दीन (32) निवासी अजमेर को गिरफ्तार किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.