पालिका के ऑटो टीपरों से बेट्रियां चोरी

पालिका के पास ऑटो टीपरों को खड़ा करने की जगह नहीं।

By: Teekam saini

Published: 24 May 2018, 04:00 PM IST

बगरू (जयपुर). कस्बे में स्थित अगिनशमन केन्द्र के बाहर खड़े होने वाले पालिका के चार ऑटो टीपरों से मंगलवार रात चोरों ने बैट्रियां चुरा ली। पुलिस की सूचना पाकर मौका स्थल की जांच कर चोरों की तलाश करने में जुटी। पालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक रामजीलाल मीणा ने बताया कि पालिका के पास चार दीवारी के अभाव में रात को सभी ११ ऑटो टीपरों को कस्बे में स्थित अग्निशमन केन्द्र के बाहर खड़ा किया जाता है। बुधवार सुबह राहगीर ने सूचना दी कि चोर ऑटो टीपरों में से बेट्रियां निकाल रहे थे, उसको देखकर चोर बाइक पर सवार होकर भाग छूटे। जब वहां पर जाकर देखा तो चोरों ने चार ऑटो टीपरो की बेट्रियां चुरा ली थी तथा पांचवी बेट्री चुराने जा रहे थे कि घटना की जानकारी मिल गई। इस दौरान सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इस मामले में पालिका ने पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट भी दी है।

यह भी पढे: पेड़ से टकराई कार, प्रोपर्टी डीलर की मौत

चोर खोल ले गए मोटर
माधोराजपुरा. यहां राजपूत-माली मोहल्ले में स्थित एक मकान से चोर मंगलवार रात मोटर खोलकर ले गए। पीडि़त दिलराज गुर्जर ने बताया कि वह यहां नंद सिंह राजावत के मकान में किराएदार के रूप में रहकर बिजली ग्रिड पर काम करता है। सुबह उठने पर उसे पानी की मोटर गायब मिली। जबकि पाइप व अन्य सामान बिखरे हुए थे। उसने पुलिस में इस आशय की प्राथमिकी दी। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

यह भी पढे: ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, जीजा-साले की मौत

वार्डपंच ने चुराया पंपसेट
रेनवाल. करड पंचायत के वार्डपंच पर पंपसेट चोरी करने का मामला दांतारामगढ़ थाने में दर्ज हुआ है। दांतारामगढ़ थाना प्रभारी सवाईसिंह ने बताया कि करड पंचायत के सरपंच मूलचंद पूनिया ने मामला दर्ज कराया है कि लक्ष्मीपुरा गांव की रामदेव बाजडोलिया की ढाणी में पंचायत ने पानी के लिए सिंगल फेज का पंपसेट लगवाया था। उस पंपसेट को वार्डपंच प्रभुदयाल रूण्डला चोरी कर ले गया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Teekam saini
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned