scriptबजरी की ट्रॉलियां रोकी तो एसडीएम व जवानों पर पथराव | Stopping the bajri trolleys, stalking on SDMs | Patrika News

बजरी की ट्रॉलियां रोकी तो एसडीएम व जवानों पर पथराव

locationबगरूPublished: Jul 15, 2019 11:36:13 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– बजरी माफियाओं का फिर दुस्साहस- दूदू के मालपुरा रोड स्थित नाचनीपुरा की घटना

Stopping the bajri trolleys, stalking on SDMs

बजरी की ट्रॉलियां रोकी तो एसडीएम व जवानों पर पथराव

दूदू. अवैध बजरी परिवहन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे दूदू एसडीएम व आरएसी के जवानों पर सोमवार शाम बजरी माफियाओं व ग्रामीणों ने पथराव कर दिया और जब्त टै्रक्टर-ट्रॉली को छुड़वाने का प्रयास किया। बाद में पुलिस बल बुलवाकर एक ट्रॉली को जब्त किया गया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर शाम उपजिला कलक्टर राजेन्द्र सिंह शेखावत के साथ ही खनन विभाग के कार्मिक व आरएसी के जवान मालपुरा रोड पर सेवा गांव के पास अवैध रूप से बजरी से भरे वाहनों पर कार्रवाई के लिए पहुंचे। जहां दो टै्रक्टर-ट्रॉली को रोका गया लेकिन एक बजरी से भरी टै्रक्टर-ट्रॉली का चालक वाहन लेकर नाचनीपुरा रोड की तरफ निकल गया।

जब उसे पकडऩे के लिए एसडीएम शेखावत ने पुलिस जाब्ते के साथ पीछा किया तो नाचनीपुरा गांव के ग्रामीणों ने एक टै्रक्टर को बीच सड़क में खड़ा कर मार्ग को रोक दिया। साथ ही एसडीएम के वाहन को भी आगे नहीं बढऩे दिया। इसी दौरान वहां पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। और पुलिस व प्रशासन का सामना करने लगे। इसी बीच कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। जिसमें कुछ जवानों को मामूली चोटें आईं।

जब्त ट्रॉली को छुड़वाने का प्रयास
पथराव होते देख एसडीएम मय जाब्ते वापस दूदू के लिए रवाना हो गए। रास्ते में खुडियाला के पास भी ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और जब्त कर ले जा रहे बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को पत्थरबाजी कर छुड़ाने का प्रयास किया।

पुलिस बल आया तो घर लौटे
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम ने दूदू थाने को सूचना दी। सूचना पर थाने से जाब्ता पहुंचा। लेकिन कुछ समय बाद ही ग्रामीण लौट गए। एसडीएम ने जब्त टै्रक्टर-ट्रॉली को थाने में खड़ा कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो