scriptछात्रसंघ चुनाव की बिछी बिसात, नामांकन आज | student election in kaladera collage | Patrika News
बगरू

छात्रसंघ चुनाव की बिछी बिसात, नामांकन आज

प्रत्याशी वोट के लिए छात्र-छात्राओं की मनुहार में जुट गए

बगरूAug 24, 2018 / 11:05 pm

Kashyap Avasthi

student election in kaladera collage

छात्रसंघ चुनाव की बिछी बिसात, नामांकन आज

कालाडेरा . कस्बे के आर.एल. सहरिया राजकीय पीजी महाविद्यालय में 31 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। कैंपस में प्रत्याशी वोट के लिए छात्र-छात्राओं की मनुहार में जुट गए हैं। शनिवार को प्रत्याशियों की ओर से नामांकन दाखिल किए जाएंगे। प्राचार्य डॉ.बी.सी.मीणा ने बताया 25 अगस्त को सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक नामांकन दाखिल व दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक जांच और आपत्तियां प्राप्त की जा सकेंगी। 27 अगस्त को सुबह 10 बजे वैध नामांकन सूची का प्रकाशन होगा और 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक नाम वापसी होगी। इसी दिन दोपहर 5 बजे तक प्रत्याशियों की अंतिम सूची का प्रकाशन किया जाएगा। 31 अगस्त को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान होगा। 11 सितम्बर को दोपहर 11 बजे से मतगणना शुरू होगी। कस्बे के श्रीमति गोविन्दी देवी सहरिया राजकीय शास्त्री संस्कृत महाविद्यालय में भी शनिवार को नामांकन भरे जाएंगे।
जुटेगा समर्थकों का रेला
शनिवार को नामांकन दाखिल करने के दौरान भीड़ जुटाने के लिए शुक्रवार को प्रत्याशी छात्र-छात्राओं से सम्र्पक साधते नजर आए। छात्र संगठनों के बैनर तले चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने भी छात्र-छात्राओं से वोट की अपील की। नामांकन के समय प्रत्याशी रैली के रूप में कॉलेज पहुंचेंगे। निर्वाचन अधिकारी डॉ.एस.आर. कुमावत ने बताया कि कमरा नं. 102 में नामांकन दाखिल की प्रक्रिया होगी। सहरिया कॉलेज में 5,518 मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में शामिल है।
सोशल साइट्स पर भी प्रचार शुरू
छात्रसंघ चुनाव कार्यक्रम जारी होने के बाद से ही छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह बना हुआ है। प्रत्याशी पोस्टर, पम्पलेट के अलावा वाट्सअप व फेसबुक के माध्यम से भी प्रचार कर रहे हैं। प्रचार के लिए छात्र नेताओं के वाहन दौड़ रहे हैं।
एनएसयूआई का पैनल घोषित
कालाडेरा. कस्बे के आर.एल. सहरिया राजकीय पीजी महाविद्यालय में 31 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर शुक्रवार को एनएसयूआई के प्रत्याशियों के पैनल की घोषणा की गई। अध्यक्ष पद पर ओम प्रकाश यादव, उपाध्यक्ष पद पर जितेन्द्र नागर ,महासचिव पद पर श्याम सिंह व संयुक्त सचिव पद पर जितेन्द्र मीणा को प्रत्याशी बनाया गया है। एबीवीपी गुरुवार को ही पैनल घोषित कर चुकी है।

Home / Bagru / छात्रसंघ चुनाव की बिछी बिसात, नामांकन आज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो