आगे चल रहे ट्रक के अचानक थमे पहिये और हो गया इतना बड़ा हादसा

गोविंदगढ़ कस्बे के निकट से गुजर रहे राजमार्ग पर तातेड़ा मोड़ पर रविवार देररात आगे चल रहे वाहन के ब्रेक लगाते ही पीछे चल रहा मिनी ट्रक उसमें जा घुसा। हादसे में मिनी ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकी परिचालक गंभीर घायल हो गया।

By: Ashish Sikarwar

Published: 20 Jul 2020, 09:07 PM IST

जयपुर. गोविंदगढ़ कस्बे के निकट से गुजर रहे राजमार्ग पर तातेड़ा मोड़ पर रविवार देररात आगे चल रहे वाहन के ब्रेक लगाते ही पीछे चल रहा मिनी ट्रक उसमें जा घुसा। हादसे में मिनी ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकी परिचालक गंभीर घायल हो गया।
हेड कांस्टेबल कैलाशचंद ने बताया कि एक मिनी ट्रक चालक जयपुर से सीकर सामान लेकर जा रहा था। रविवार देर रात ढाई बजे तातेड़ा मोड़ पर आगे चल रहे वाहन ने अचानक ब्रेक लगाने पर वह पीछे से घुस गए। इससे मिनी ट्रक के कैबिन में जयपुर के शास्त्री नगर भट्टा बस्ती निवासी चालक असलम खान पुत्र कासम फंस गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे मेें परिचालक नाहरी का नाका निवासी अय्यू खान गंभीर घायल हो गया। उसे गोविंदगढ़ सीएचसी में भर्ती करवाया। वहां से रैफर कर दिया। पुलिस मिनी ट्रक को गोविंदगढ़ थाने लाई। शव को चौमूं सीएचसी की मोर्चरी मेें रखवाया। यहां सोमवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। थाने मेें चालक के परिजनों ने मामला दर्ज करवाया है।

 

कैबिन तोड़ निकाला
हादसे के बाद असलम कैबिन में फंस गया। एम्बुलेंसकर्मियों व पुलिसकर्मियों ने उसे निकालने की कोशिश की लेकिन बाहर नहीं निकाल पाया। ऐसे मेें क्रेन की सहायता से कैबिन तोड़ कर चालक को बाहर निकाला। हादसे के समय परिचालक कैबिन में लेटा था। ऐसे में वह गैलेरी में अटक गया।

 

इधर नीलगाय बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार
रामपुरा-डाबड़ी. एक नीलगाय को बचाने के चक्कर में एक कार चालक पेड़ से जा टकराया। इससे वह गंभीर घायल हो गया।
जानकारी अनुसार सोमवार को कस्बे के आनंद लोक प्रथम में रहने वाला राजेश स्वामी (33) पुत्र सुरेश स्वामी घर से पटवारी के मकान के पास स्थित दुकान कार से खोलने जा रहा था। तभी उसके सामने नीलगाय आ गई। इससे राजेश कार पर नियंत्रण नहीं रख सका। कार पेड़ से टकराकर सड़क के मध्य बने डिवाइडर पर चढ़ गई। यह तो भगवान का शुक्र था कि एयर बैग खुल गया। इससे राजेश के सिरख् छाती व पीठ के पीछे ही चोट लगी। सूचना पर स्वामी के परिजन मौके पर पहुंचे और निजी साधन से चौमूं के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned