शराब पीकर स्कूल पहुंचे शिक्षक, जानें फिर क्या हुआ

अभिभावक बच्चों को स्कूल में भविष्य संवारनेे भेजते हैं, लेकिन मौजमाबाद के धमाणा स्थित राजकीय सीनियर उमावि. में शनिवार को एक प्रधानाध्यापक ने शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर दिया।

By: Ashish Sikarwar

Published: 29 Feb 2020, 11:57 PM IST

मौजमाबाद. अभिभावक बच्चों को स्कूल में भविष्य संवारनेे भेजते हैं, लेकिन मौजमाबाद के धमाणा स्थित राजकीय सीनियर उमावि. में शनिवार को एक प्रधानाध्यापक ने शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर दिया।
मामला मौजमाबाद पंचायत समिति के ग्राम पंचायत धमाणा स्थित सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय के वार्षिकोत्सव का है। यहां राजकीय उमावि. के प्रधानाध्यापक प्रहलाद मीणा शराब के नशे में पहुंच गए और उनका स्वागत भी हो गया। मुख्य अतिथि सरपंच सुमन राजावत थीं। अध्यक्षता प्रधानाचार्य बबीता अहूजा ने की। विशेष अतिथि उपसरपंच नाथूलाल सैन, पूर्व सरपंच रामनिवास बुनकर, नाथूलाल डूडी, नाथूराम डूडी, राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मीरापुर प्रधानाध्यापक प्रहलाद मीणा थे। समारोह में मीणा नशे में धुत होकर पहुंचे। जब इसकी जानकारी सरपंच राजावत एवं सरपंच प्रतिनिधि गजराजसिंह राजावत को हुई तो इसकी शिकायत फागी थाना प्रभारी भंवरलाल वैष्णव, दूदू ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी अशोककुमार शर्मा को दी। साथ ही ग्राम पंचायत के लेटर पैड पर हस्ताक्षरयुक्त शिकायत जिला कलेक्टर जयपुर एवं विधायक बाबूलाल को भेजकर कार्रवाई की मांग की।
कार्यक्रम में भामाशाह, स्कूल के पूर्व विद्यार्थियों सहित गार्गी पुरस्कार प्राप्त छात्राओं व मेधावियों का सम्मान किया गया। इससे पूर्व प्रधानाचार्य बबीता ओझा व स्कूल प्रशासन ने अतिथियों का माला व साफे से स्वागत किया। शुभारंभ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन से हुआ।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned