scriptदो पक्षों में झगड़े के बाद तनाव, पुलिस ने भांजी लाठियां, इंटरनेट करना पड़ा बंद | Patrika News
बगरू

दो पक्षों में झगड़े के बाद तनाव, पुलिस ने भांजी लाठियां, इंटरनेट करना पड़ा बंद

Bagru News: डाकबेल स्थित बाबा मार्केट में पानी पीने के लिए राहगीरों के लिए लगाई गई पानी की टंकी पर दो जनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद कहासुनी विवाद में बदल गई।

बगरूJun 15, 2024 / 12:45 pm

Santosh Trivedi

bagru news
बगरू। मामूली कहासुनी के बाद बगरू के डाकबेल स्थित बाबा मार्केट में विवाद बढ़ गया और दो पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। सूचना मिलते ही भारी जाप्ते के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश के बाद मामला शांत कराया। मामले को लेकर शाम तक कस्बे में सनसनी रही। थाने में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत के बाद थाने में ही लोगों समझाइश के बाद शिकायत वापस सुलह हुई फिर मामला शांत हो पाया।
जानकारी के अनुसार दोपहर साढ़े बारह के करीब डाकबेल स्थित बाबा मार्केट में पानी पीने के लिए राहगीरों के लिए लगाई गई पानी की टंकी पर दो जनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद कहासुनी विवाद में बदल गई। सूचना पाकर थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों के दर्जनों लोग मौके पर जमा हो गए और उनके बीच काफी देर तक जमकर लात-घूंसे चले। विवाद की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करने का प्रयास किया लेकिन दोनों पक्ष ही मानने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद थाने से अतिरिक्त जाप्ता बुलवाया गया।
राजस्थान पुलिस ने झगड़ा कर रहे लोगों को मौके से खदेड़ने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। थोड़ी देर तो मौके पर शांति रही लेकिन कुछ देर बाद ही दोनों पक्ष में फिर आमने-सामने हो गए इसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को तितर-बितर किया। मौके से आठ जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया। थानाधिकारी हरीशचन्द्र सोलंकी सहित पुलिस का जाप्ता मौके पर डटा रहा।
विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत दी गई। बाद में समझाइश के बाद दोनों पक्षों के बीच थाने में सुलह करवाई गई। घटना के समय करीब एक घण्टे तक फोन व इंटरनेट सेवा बन्द हो जाने से लोगों में भय का माहौल हो गया। जबकि थानाधिकारी हरिश्चंद्र सोलंकी ने बताया कि फोन व इंटरनेट सेवा बंद रहने का इस घटना से संबंध होने से इनकार किया।

Hindi News/ Bagru / दो पक्षों में झगड़े के बाद तनाव, पुलिस ने भांजी लाठियां, इंटरनेट करना पड़ा बंद

ट्रेंडिंग वीडियो