scriptघर से खुशी-खुशी निकला था सरकारी शिक्षक, लेकिन हो गया मौत से सामना | The government teacher had gone out of the house happily, but was face | Patrika News

घर से खुशी-खुशी निकला था सरकारी शिक्षक, लेकिन हो गया मौत से सामना

locationबगरूPublished: Aug 18, 2020 08:41:11 pm

Submitted by:

Ashish Sikarwar

एक सरकारी शिक्षक घर से स्कूल जाने के लिए घर पर दो साल की बच्ची और पत्नी को छोड़कर खुशी-खुशी निकला, लेकिन उसने सोचा नहीं था कि शाम को वह पत्नी व बच्ची को नहीं देखा पाएगा क्योंकि यमदूत बने ट्रोले ने उससे उसकी सांसें छीन लीं।

घर से खुशी-खुशी निकला था सरकारी शिक्षक, लेकिन हो गया मौत से सामना

एक सरकारी शिक्षक घर से स्कूल जाने के लिए घर पर दो साल की बच्ची और पत्नी को छोड़कर खुशी-खुशी निकला, लेकिन उसने सोचा नहीं था कि शाम को वह पत्नी व बच्ची को नहीं देखा पाएगा क्योंकि यमदूत बने ट्रोले ने उससे उसकी सांसें छीन लीं।

जयपुर/ चीथवाड़ी/मानपुरा माचैड़ी. एक सरकारी शिक्षक घर से स्कूल जाने के लिए घर पर दो साल की बच्ची और पत्नी को छोड़कर खुशी-खुशी निकला, लेकिन उसने सोचा नहीं था कि शाम को वह पत्नी व बच्ची को नहीं देखा पाएगा क्योंकि यमदूत बने ट्रोले ने उससे उसकी सांसें छीन लीं। चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाईवे पर जाटावाली पुलिस चौकी के पास मंगलवार सुबह 7.15 बजे बाइक से स्कूल जा रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई। तेज गति से चौमूं जा रहे ट्रोले ने बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। मृतक की शिनाख्त चीथवाड़ी स्थित नाड़ा की ढाणी निवासी भानाराम जाट (36) पिता मुरलीधर जाट के रूप में हुई।
चौकी प्रभारी सत्यनारायण वर्मा ने बताया कि शिक्षक भानाराम सुबह बाइक से विराटनगर के तालवा पंचायत स्थित बेरकी प्राथमिक विद्यालय जा रहा था। जाटावाली मोड़ के पास सामने से आ रहे ट्रोले ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में शिक्षक गंभीर घायल हो गया। उसे एम्बुलेंस से चौमूं के राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां से सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कोरोना जांच के चलते शाम तक शव परिजनों को नहीं सौंपा गया था।

 

 

पत्नी की नहीं थम रही थी रूलाई
हादसे की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी तारा देवी की आंखों से रूलाई थम नहीं रही थी और बार-बार बेहोश हो रही थी। मां मांगीदेवी का भी बुरा हाल था। वह कलेजे के टुकड़े के लिए बार-बार विलाप कर रही थी। अन्य परिजन भी बेहाल थे। मृतक की दो साल की बेटी जोया भी है।

 

छह साल पहले बना था शिक्षक
पड़ोसियों ने बताया कि भानाराम ६ साल पहले शिक्षक बना था। वह पांच भाइयों में चौथे नंबर का था और तीन बहन हैं। जैसे ही हादसे की सूचना मिली घर में चीख-पुकार और गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

 

चकनाचूर हुई बाइक
ट्रोले की टक्कर से बाइक चकनाचूर हो गई। पुलिस ने ट्रोला व क्षतिग्रस्त बाइक चौकी में जाकर खड़ा किया। पुलिस ने बताया कि हादसे के संबंध में देर शाम तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

 

इधर, हादसे में दो घायल
शाम को चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाइवे पर चीथवाड़ी पेट्रोल पंप के पास बाइक फिसलने से सवार दो जने घायल हो गए। एम्बुलेंस से दोनों को चौमूं के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। एम्बुलेंसकर्मी ने बताया कि मलिकपुर निवासी महेंद्र व चौमूं निवासी विमल कुमार बाइक से चौमूं जा रहे थे। हाईवे पर पेट्रोल पंप के पास बाइक फिसल गई और दोनों घायल हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो