खुशी-खुशी घर जा रहे थे पति-पत्नी, ओवरलोड पिकअप बाइक पर पलटी और मच गई चीख-पुकार

राजमार्ग पर सूर्यवाटिका नर्सरी के सामने सब्जी से भरी अनियंत्रित पिकअप पलटने से उसके नीचे दबने से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई।

By: Ashish Sikarwar

Published: 23 Aug 2020, 12:10 AM IST

जयपुर/राजावास. राजमार्ग पर सूर्यवाटिका नर्सरी के सामने सब्जी से भरी अनियंत्रित पिकअप पलटने से उसके नीचे दबने से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई।
टोल आरपीओ मनोज परसवालय ने बताया कि बाइक सवार अमरपुरा निवासी अंकित शर्मा (26) पुत्र रामपाल शर्मा व पत्नी पूजा शर्मा (25) शनिवार शाम बाइक से जयपुर सुभाष नगर से घर जा रहे थे कि सूर्यवाटिका नर्सरी के सामने बराबर में चल रही पिकअप अनियंत्रित होकर बाइक पर जा गिरी। इससे बाइक सवार दंपती नीचे दब गए। आसपास के लोगों ने पिकअप सीधी करके दंपतीको निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को टोल एम्बुलें से जयपुर के एसएमएस अस्पताल रवाना किया। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ओवरलोड पिकअप अनियंत्रित हो गई थी और लहराने लगी और दंपती पर जा गिरी। पिककप में भरी सब्जी राजमार्ग पर बिखर गई। स्थानिय निवासी संदीप कुमावत ने बताया कि पुलिस ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। इस कारण ऐसे हादसे हो रहे हैं। ओवर लोड इतनी थी की पुलिस दुर्घटना के बाद पिकअप में भरी सब्जी को एक बार में नहीं ले जा सकी। उसको तीन बार में उसी पिकअप से थाने ले जाया जा सका।

 

सोती महिला के गले से जोल्या तोड़ा, लाखों के गहने व नकदी भी चुराई
सामोद. थाना क्षेत्र में शुक्रवार देररात चोरों ने तीन मकानों में धमाचौकड़ी की। इस दौरान एक घर के आंगन में सो रही महिला के गले से सोने का जोल्या, मोबाइल फोन व नकदी, दूसरे मकान से लाखों के जेवर, कीमती कपड़े व तीसरे मकान से जेवरों सहित नकदी ले गए। पहले मकान में चोरी के समय घर में जाग हो जाने से चोर घर का बक्सा छोड़कर भाग छूटे।
पहले पीडि़त फतेहपुरा बांसा निवासी कैलाश सैनी ने बताया कि परिवार घर के अलग-अलग कमरों में सो रहा था। रात 1 बजे कमरे से आवाज आई तो महिलाओ ने मुझे जगाया। जाग होने पर कुछ लोग कमरे से लोहे का बॉक्स उठाकर भाग रहे थे। मगर दरवाजा संकरा होने के कारण बॉक्स फंस गया तो चोर उसे छोड़ भाग गए। कमरे में देखा तो दूसरे बॉक्स में रखे दो तोला सोने के, दो सौ ग्राम चांदी के जेवर, 13300 रुपए नकद, कीमती साडिय़ां, मोबाइल ले गए। दूसरे पीडि़त कैलाशचंद गिरणा ने बताया कि वह परिवार सहित घर में सो रहा था। मां आंगन में सो रही थी। चोरों ने मां के गले से सोने का जोल्या तोड़ लिया। साथ ही मेरी पेंट में रखे 2900 रुपए व मोबाइल ले गए।

 

तीसरे पीडि़त किशोरलाल सैन ने बताया कि चोर कमरे का ताला तोड़कर लोहे के दो संदूक ले गए। सुबह चोरी का मालूम चला। खोजने पर मकान से कुछ ही दूर चौमूं-अजीतगढ़ स्टेट हाईवे पर बने पुराने टोल नाके के कमरे के पास दोनों संदूक मिले, लेकिन दो तोला सोने के जेवर, जोल्या, टॉप्स, अंगूठी व नथ सहित, चांदी की पायजेब, पुराने सिक्के, चुटकी अंगूठी गायब थी। पीडि़त परिवारों ने शनिवार सुबह सामोद पुलिस को घटना की जानकारी दी और मामला दर्ज कराया।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned