scriptnozzle theft – चोर खेतों से दो दर्जन नोजल चोरी कर ले गए | The thieves stole two dozen nozzles from the fields | Patrika News

nozzle theft – चोर खेतों से दो दर्जन नोजल चोरी कर ले गए

locationबगरूPublished: Jan 06, 2021 01:15:12 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

-बढ़ती चोरी की घटनाओं से पुलिस के खिलाफ नाराजगी -विराटनगर थाना क्षेत्र में लुहाकना कला की घटना

nozzle theft - चोर खेतों से दो दर्जन नोजल चोरी कर ले गए

nozzle theft – चोर खेतों से दो दर्जन नोजल चोरी कर ले गए

आंतेला। चोरों के हौंसले इतने बुलन्द है कि क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं, विराटनगर थाना क्षेत्र के ग्राम लुहाकना कला सहित आस-पास में चोर आए दिन किसानों के खेत-खलियानों को निशाना बनाकर नोजल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।
ग्राम लुहाकना कला में सोमवार रात को चोर अलग-अलग स्थानों से तीन किसानों के दो दर्जन नोजल चुरा ले गए। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर सरपंच धर्मेन्द्र मीणा ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को वारदात की जानकारी दी। जिस पर विराटनगर पुलिस के राजकुमार, रामसिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।
नोजल खोल ले गए चोर
सरपंच ने बताया कि गत रात चोर लुहकना कला निवासी लीलाराम के 8 नोजल, बालूराम के 10 नोजल, नरपतसिंह शेखावत के 6 नोजल खोल ले गए। सुबह चोरी की सूचना पर आसपास के एकत्र ग्रामीणों ने बढ़ती चोरी की घटनाओं पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने तथा नोजल चोरी घटना के शीघ्र खुलासे की मांग की।
चोरी की घटनाओं का नहीं खुलासा
किसान संघ तहसील मंत्री भगवंतसिंह शेखावत ने बताया कि लुहाकना में इन दिनों चोर बेखौफ है। गत एक पखवाड़े में चोर नोजल चोरी की चार वारदात को अंजाम दे चुके है, लेकिन अब तक एक भी वारदात का खुलासा नहीं हुआ। 22 दिसंबर को सुडा की ढाणी में धुणीलाल गुर्जर के खेत में एक दर्जन नोजल चुराया। 24 दिसंबर को कांकरिया मे जितेन्द्र स्वामी के 16 नोजल खोल ले गए। 31 दिसंबर को अर्जुनसिंह शेखावत के 9 नोजल चुरा ले गए थे। पुलिस की अनदेखी से अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो