scriptRoad accidnent: ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला, मौत | The trailer crushed the bike rider | Patrika News

Road accidnent: ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला, मौत

locationबगरूPublished: May 24, 2020 11:41:20 pm

Submitted by:

Teekam saini

– जयपुर-दिल्ली हाइवे पर लखेर के पास हुआ हादसा

Road accidnent: ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला, मौत

Road accidnent: ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला, मौत

जयपुर/चंदवाजी. जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर लखेर के पास रविवार सुबह एक ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया। ट्रेलर बाइक सवार के सिर को कुचलता हुआ निकल गया। इससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सीकर के रींगस थाना इलाके के दादिया रामपुरा निवासी विजयपाल जाट उर्फ झूँथा राम (26) पुत्र भागूराम जाट के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि रविवार सुबह बाइक सवार विजयपाल रींगस से दौसा जा रहा था। इसी दौरान लखेर के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उसकी बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार ट्रेलर के नीचे जा गिरा और उसका सिर टायर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर उप निरीक्षक राजेंद्र यादव व हैड कांस्टेबल हरलाल सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए निम्स अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर थाने पर खड़ा किया है। इस संबंध में मृतक के भाई बीरबल ने थाने में मामला दर्ज कराया है।
बाइक को घसीटते ले गया ट्रेलर
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद बाइक ट्रेलर के पीछे के टायरों में फंस गई। इस पर ट्रेलर करीब 20 मीटर तक बाइक को घसीटते हुए ले गया। वहीं बाइक सवार टायरों के नीचे आ गया। गति तेज होने के कारण ट्रेलर बाइक सवार के सिर को कुचलता हुआ आगे निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो