जयपुर से गांव आया पूरा परिवार, फिर क्या हुआ जानें

राजस्थान में तेजीसे फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच ग्राम विमलपुरा स्थित बुनकर मोहल्ले में जयपुर के गोविंदपुरा से एक परिवार के लोगों के आने के बाद यहां के लोगों में कोरोना संक्रमण की आशंका को लेकर दहशत फैल गई।

By: Ashish Sikarwar

Published: 14 May 2020, 01:44 PM IST

जयपुर. राजस्थान में तेजीसे फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच ग्राम विमलपुरा स्थित बुनकर मोहल्ले में जयपुर के गोविंदपुरा से एक परिवार के लोगों के आने के बाद यहां के लोगों में कोरोना संक्रमण की आशंका को लेकर दहशत फैल गई। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना ग्राम पंचायत कोरोना निरीक्षण दल पर्यवेक्षक, ग्राम सरपंच व पंचायत कोर कमेटी को दी। जिस पर निरीक्षण दल व कालाडेरा पुलिस मौके पर पहुंची और बाहर से आए परिवार के सदस्यों को उनकी स्क्रीनिंग व जांच होने के बाद ही घर से बाहर निकलने के लिए पाबंद किया। जानकारी के अनुसार बुधवार को जयपुर के गोविन्दपुरा से एक परिवार के चार सदस्य घरेलू सामान दो वाहनों में भरकर ग्राम विमलपुरा स्थित बुनकर मोहल्ले में बने अपने पुश्तैनी मकान पर आए। पिछले दिनों जयपुर के गोविन्दपुरा में कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद इसी जगह से लोगों की आने की सूचना कुछ ही समय में आग की तरह फैल गई और उनमें कोरोना संक्रमण को लेकर दहशत हो गई।
गांवों में बढ़ रहा है कहर
कोरोना का कहर अब शहरों को छोड़कर तेजी से गांव में भी फैल रहा है। गांवों में भी अब कोरोना के मामले तेजी से आने लगे हैं।
मानपुरा माचैड़ी की ग्राम पंचायत कानपुरा के गांव डेहरा की खारवालों की ढाणी में एक कैदी 6 मई को हथकढ़ शराब के मामले में गिरफ्तार हुआ तथा जेल भी गया था लेकिन जेल से जमानत पर बाहर आ गया था। बुधवार देररात को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर गोविंदगढ़ सीईओ संदीप सारस्वत, उपखंड अधिकारी चौमू हिम्मत सिंह, सामोद थाना इंचार्ज हरवेंद्र सिंह,जाटावाली चौकी इंचार्ज सत्यनारायण, सामोद सीएचसी प्रभारी डॉ. सुभाष जाट सहित पुलिस व चिकित्सा विभाग की टीम पहुंची। टीम ने पॉजिटीव मरीज के संपर्क में आने वालों की सूची बनाना शुरू कर दी है। साथ ही मरीज को 108 एम्बुलेंस से निम्स हॉस्पिटल भिजवाया है।

Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned