scriptगांव गया परिवार, लाखों पर हाथ साफ कर गए बिन बुलाए ‘मेहमान’ | Theft in jaipur rural area | Patrika News

गांव गया परिवार, लाखों पर हाथ साफ कर गए बिन बुलाए ‘मेहमान’

locationबगरूPublished: Dec 06, 2021 11:26:46 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– नकदी व लाखों रुपए के जेवरात ले गए चोर

गांव गया परिवार, लाखों पर हाथ साफ कर गए बिन बुलाए 'मेहमान'

गांव गया परिवार, लाखों पर हाथ साफ कर गए बिन बुलाए ‘मेहमान’

जयपुर. करधनी क्षेत्र के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में सूने मकानों में हो रही चोरी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसे में एक बार फिर चोर गिरोह ने कालवाड़ रोड जगदम्बा नगर में वारदात को अंजाम देकर नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चुराने की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार राजेन्द्र कुमार वर्मा निवासी जगदम्बा नगर रावण गेट कालवाड़ रोड ने थाने में मामला दर्ज करवाया कि वह परिवार सहित अपने गांव नांगललाड़ी गया था। पीछे से चोर मकान के ताले तोड़ अन्दर घुसे और 75 हजार रुपए की नकदी, चार तोला सोने का हार, सोने की चेन, सोने का टीका, दो सोने की अंगूठी, दो जोड़ी कानों के टॉप्स, दो तोला के झूमर, दो जोड़ी चांदी की पायजेब, एलईडी टीवी, कपड़े व घरेलू सामान चुरा ले गए। सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश चोरी की वारदात करते कैद हुए हैं। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

ज्वैलर्स की दुकान से 100 ग्राम सोना चोरी
करधनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर काम करने वाला युवक 100 ग्राम सोना चुराकर ले गया। इस संबंध में अनिल कुमार सोनी निवासी बाल विहार कॉलोनी गोकुलपुरा हाल हनुमान वाटिका ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी ज्वैलरी की दुकान पर कारीगर बाबूलाल सोनी निवासी राजलदेसर जिला चूरू काम करता है। उसने अपने मामा के बेटे अजय सोनी को काम करने के लिए बुलाया। रात को बाबूलाल सो गया लेकिन अजय दुकान से 100 ग्राम सोना चुरा ले गया। जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए है।

पचार से बाइक चोरी
कालवाड़ थाना क्षेत्र के पचार गांव में बदमाश एक जने की बाइक चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि कैलाशचंद शर्मा निवासी लालपुरा-पचार ने मामला दर्ज करवाया कि भाटियों की ढाणी से उसकी बाइक को बदमाश चुरा ले गए। पुलिस ने बाइक चोरी का मामला दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो