विज्ञान मेले में छाये रहे यह विद्यार्थी

वरिष्ठ स्तर पर कक्षा 10 के छात्र विवेक सैनी तृतीय और कनिष्ठ स्तर पर पर कक्षा 8 की भूमि मित्तल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया

By: Gourishankar Jodha

Published: 10 Feb 2021, 11:09 PM IST

कोटपूतली। जिला स्तर पर आयोजित विज्ञान मेले में राजकीय सरदार उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्रों ने द्वितीय स्थान एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया है।
वरिष्ठ स्तर पर कक्षा 10 के छात्र विवेक सैनी तृतीय और कनिष्ठ स्तर पर पर कक्षा 8 की भूमि मित्तल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

विद्यार्थियों की उपलब्धि की सराहना
साइंस क्लब के प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि ब्लॉक स्तर पर आयोजित विज्ञान मेले में इन विद्यार्थियों के अव्वल रहने जिले के लिए नामित किए गए थे। प्रधानाचार्य मनोरमा यादव ने विद्यार्थियों की उपलब्धि की सराहना की है।

लोकसभा अध्यक्ष बिरला 14 को कोटपूतली आएंगे
कोटपूतली। अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा दिल्ली की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह 14 फरवरी को यहां राजमार्ग पर पनियाला मोड़ पर होगा। इसमें लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला मुख्य अतिथि होंगे। अध्यक्षता अभा जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय प्रधान नेमीचंद जांगिड़ करेंगे। जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धनसिंह राठौड़ व राज्यमंत्री राजेंद्रसिंह यादव विशिष्ट अतिथि होंगे। महासभा राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जांगिड़ ने बताया कि लोकसभा अध्यक्ष दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से एलबीएस कॉलेज में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। जहां से सड़क मार्ग से होते हुए समारोह स्थल पनियाला मोड़ पहुंचेंगे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned