scriptचंदवाजी में चोरों का उत्पात, पुलिस मस्त | Thieves in Chandwaji, police overjoyed | Patrika News

चंदवाजी में चोरों का उत्पात, पुलिस मस्त

locationबगरूPublished: Aug 05, 2020 11:35:36 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

— गोदाम से लाखों का सामान चोरी- सीसीटीवी कैद हुए दो चोर

चंदवाजी में चोरों का उत्पात, पुलिस मस्त

चंदवाजी में चोरों का उत्पात, पुलिस मस्त

चंदवाजी. पुलिस थाना इलाके में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित तालामोड़ पर चोर मंगलवार रात्रि को एक दुकान के गोदाम से लाखों का सामान चुरा ले गए। चोर जाते समय दुकान के बाहर रखे पाइप के एक बंडल को भी ले गए। दुकान के बाहर बंडल चुराते हुए दो चोर सीसीटीवी में कैद हो गए। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों के बावजूद पुलिस अभी तक चोरी की किसी भी वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है।
पुलिस के अनुसार इस संबंध में स्यारी तालामोड़ निवासी हीरालाल गुर्जर ने रिपोर्ट दी है जिसके अनुसार उसकी ताला मोड़ बस स्टैंड पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। वह 4 अगस्त को दुकान पर बैठा था तभी एक ग्राहक सामान लेने के लिए आया। जब वह सामान लेने गोदाम पर गया तो गोदाम से लाखों का सामान गायब था। बाद में उसने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला की दुकान के बाहर रखे पाइप के एक बंडल को 3 अगस्त की रात्रि को करीब 12.15 बजे दो चोर उठा कर ले जा रहे हैं। सीसीटीवी में कैद हुए दोनों व्यक्तियों ने चेहरा ढक रखा है तथा लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी है। चोरी की घटना के बाद अन्य व्यापारियों में भी रोष है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

बढ़ती चोरियों से रोष
ग्रामीणों तथा व्यापारियों ने बताया कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है, लेकिन पुलिस एक का भी खुलासा नहीं कर पाई है। 2 सप्ताह पूर्व चंदवाजी बस स्टैंड पर एक मोबाइल शोरूम से लाखों के मोबाइल चुराकर चोर फरार हो गए थे। चोरों की सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद अभी तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है। वहीं लबाना अचरोल में भी चोरी की घटनाएं हो चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस खाली हाथ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो