scriptहादसों में तीन जनों की मौत | three death in accident | Patrika News

हादसों में तीन जनों की मौत

locationबगरूPublished: Oct 28, 2018 11:11:01 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

अलग-अलग इलाकों में हुए हादसों मेंं रविवार को तीन जनों की मौत हो गई, वहीं तीन जने घायल हो गए। जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर ट्रेलर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, इससे ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई तथा ट्रेलर चालक घायल हो गया। वहीं बगरू के निकट राजमार्ग की सर्विस लेन पर दो बाइक आमने-सामने टकराने से बाइक सवार एक जने की मौत हो गई तथा दो जने घायल हो गए। इधर, रेनवाल थाना क्षेत्र में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई।

accident

हादसों में तीन जनों की मौत

ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर
महलां. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर नासनोता बस स्टॉप पर रविवार दोपहर सडक़ हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई व ट्रेलर चालक घायल हो गया। जानकारी अनुसार ट्रेलर अजमेर से जयपुर की ओर जा रहा था, इसी दौरान नासनोता बस स्टॉप के पास पत्थर भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्क्र मार दी। इससे हादसे में ट्रैक्टर चालक जितेन्द्र मीणा (23) पुत्र श्रवणलाल मीणा निवासी बिचून की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद राजमार्ग पर करीब 15 मिनट तक अजमेर से जयपुर लेन पर आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने मृतक के शव को दूदू के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। वहीं राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को सुचारु करवाया।
दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत
बगरू. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर कस्बे के पास सर्विस रोड पर आमने-सामने दो बाइक भिड़ गईं। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो बाइक सवार घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि राजमार्ग पर खंगारोत पेट्रोल पंप के पास सर्विस रोड पर शनिवार देर शाम रामबाबू (29) पुत्र सीताराम कुमावत निवासी ऊंचा मंगरा की ढाणी छीतरोली किसी कार्य से बाइक से साथी प्रभुदयाल सैनी निवासी मौजमाबाद के साथ बगरू की ओर जा रहा था। इसी दौरान सामने से दूसरी बाइक बद्रीनारायण प्रजापत आ रहा था। असंतुलित हुई बाइकों में आमने-सामने भिड़त हो गई। जिसमें तीनों युवक घायल हो गए। जिनको जयपुर एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने रामबाबू कुमावत को मृत घोषित कर दिया। घायल बद्रीनारायण प्रजापत का इलाज चल रहा है। प्रभुदयाल सैनी के हल्की चोटे आईं हैं। पुलिस ने रविवार को जयपुरिया अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया।
ट्रेन से गिरा युवक
रेनवाल. थाना क्षेत्र के मीण्डा रेलवे ओवर ब्रिज के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बाद में थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि युवक की मौत ट्रेन से गिरने पर हुई है। थानाधिकारी ने कहा कि दिल्ली से उदयपुर की ओर जाने वाली चेतक एक्सप्रेस से युवक गिर गया था, इससे उसकी मौत हो गई। युवक की शिनाख्त उसकी जेब से मिली रेलवे टिकट से हुई है। मृतक का नाम अशोक कुमार (32) पुत्र रामेश्वरलाल यादव निवासी नारनौल जिला महेन्द्रगढ़ के रूप में हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो