script

बजरी से भरे ट्रक ने बाइक के मारी टक्कर, महिला सहित तीन घायल

locationबगरूPublished: Feb 24, 2019 11:35:16 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

– खेड़ा-बालाजी से महज आधा किलोमीटर दूर रविवार शाम बजरी से भरे बेकाबू ट्रक ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो जनों के अलावा घटनास्थल के पास खड़ी महिला भी घायल हो गई

crowd

बजरी से भरे ट्रक ने बाइक के मारी टक्कर, महिला सहित तीन घायल

माधोराजपुरा. सुप्रीम कोर्ट की रोक के बावजूद सडक़ों पर बेखौफ दौड़ रहे बजरी से भरे वाहनों से दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। माधोराजपुरा-चांदमाकला मार्ग पर खेड़ा-बालाजी से महज आधा किलोमीटर दूर रविवार शाम बजरी से भरे बेकाबू ट्रक ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो जनों के अलावा घटनास्थल के पास खड़ी महिला भी घायल हो गई। नाराज ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझाकर रास्ता सुचारू कराया।
घायलों में हथेली निवासी अजीत सिंह (25) पुत्र श्याम सिंह व युवराज (16) पुत्र सुमेर सिंह के अलावा वीरम कंवर (50) शामिल हैं। दोनों युवक माधोराजपुरा से बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। खेड़ा बालाजी से आगे गौ-शाला के सामने तेज गति में आ रहे बजरी भरे ट्रक ने उनकी बाइक के टक्कर मार दी। बाद में ये ट्रक गलत दिशा में जाकर गड्ढे में पलट गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों उछलकर सडक़ से नीचे जा गिरे तथा बाइक चकनाचूर हो गई। चालक ट्रक छोडक़र मौके से फरार हो गया। सूचना पर हथेली से परिजन मौके पर पहुंचे तथा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां से युवराज को जयपुर रैफर कर दिया गया। घटनास्थल पर पहुंचे थानाधिकारी शीशराम मीणा को एकबारगी तो ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में काफी समझाने पर परिजनों ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।
रोजाना दौड़ते हैं अवैध वाहन
ग्रामीणों ने बजरी भरे अवैध वाहनों के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा जमकर नारे लगाए। ग्रामीणों का कहना था कि रोक के बावजूद घनी आबादी के बीच से बड़ी संख्या में बजरी भरे ट्रक, डम्पर व ट्रैक्टर-ट्रॉली गुजरते हैं। वाहन चालकों का गति पर नियंत्रण नहीं होने से अनहोनी की आशंका बनी रहती है। ग्रामीणों ने पुलिस पर भी बजरी माफिया से सांठगांठ का आरोप लगाया। उधर दूदू विधायक बाबूलाल नागर ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण हरेन्द्र कुमार महावर से दोषी ट्रक चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।(निसं.)

ट्रेंडिंग वीडियो