scriptरात को खाना खाने गया ट्रक चालक, सुबह मिला शव | Truck driver went to eat dinner, found dead body in morning | Patrika News

रात को खाना खाने गया ट्रक चालक, सुबह मिला शव

locationबगरूPublished: Jul 07, 2020 12:06:18 am

Submitted by:

Ashish Sikarwar

मानपुरा माचैड़ी के पास एक्सप्रेस हाईवे पर घटवाड़ा के पास गंगावाली पुलिया के सामने स्थित एक फॉर्म हाउस के बाहर एक ट्रक चालक का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने रंजिश के चलते हत्या की आशंका पर एक महिला सहित चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

रात को खाना खाने गया ट्रक चालक, सुबह मिला शव

मानपुरा माचैड़ी के पास एक्सप्रेस हाईवे पर घटवाड़ा के पास गंगावाली पुलिया के सामने स्थित एक फॉर्म हाउस के बाहर एक ट्रक चालक का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने रंजिश के चलते हत्या की आशंका पर एक महिला सहित चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

जयपुर. मानपुरा माचैड़ी के पास एक्सप्रेस हाईवे पर घटवाड़ा के पास गंगावाली पुलिया के सामने स्थित एक फॉर्म हाउस के बाहर एक ट्रक चालक का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने रंजिश के चलते हत्या की आशंका पर एक महिला सहित चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।
सोमवार सुबह एसपी जयपुर ग्रामीण, एएसपी सहित आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने मामले में फॉर्म हाउस के केयर टेकर परिवार के दो सदस्यों सहित चार जनों को हिरासत में लिया है। मृतक ट्रक चालक के भाई ने चंदवाजी थाने में रंजिश के चलते हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि रविवार रात को गंगावाली पुलिया के पास फॉर्म हाउस में देखभाल करने वाले परिवार के सदस्यों ने फॉर्म हाउस में जबरन घुसने तथा मारपीट की सूचना मानपुरा चौकी पुलिस को दी। इस पर चौकी प्रभारी बबरू भान यादव पहुंचे तो वहां टोंक जिले के बरौली थाना निवासी रतिराम (४२) पुत्र केसर गुर्जर का शव कुछ दूरी पर मिनी ट्रक के पास मिला। पुलिस ने संदेह के आधार पर फॉर्म हाउस का काम संभाल रहे हथुना गांव बरौली टोंक निवासी राजाराम पुत्र कानाराम गुर्जर, उसकी पत्नी धोलीदेवी तथा उसके दो रिश्तेदार मुकेशकुमार गुर्जर तथा रामनिवास गुर्जर को हिरासत लिया है। सूचना पर एएसपी ज्ञानचंद यादव, जमावारामगढ़ डीवाइएसपी लाखनसिंह मीणा, थानाधिकारी विक्रांत शर्मा पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर एफएसएल टीम से निरीक्षण करवाया। निम्स अस्पताल में सोमवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

परिजनों ने दर्ज करवाया हत्या का मुकदमा
मृतक रतिराम के भाई कमलेश गुर्जर ने मुकेश गुर्जर व रामनिवास गुर्जर के खिलाफ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। उसने बताया कि आरोपितों की उसके भाई रतिराम से रंजिश चल रही थी। इसी के चलते उन्होंने हत्या की है।

 

1 किलो 145 ग्राम चरस जब्त, दो गिरफ्तार
दौलतपुरा. हरमाड़ा थाना पुलिस व सीआईयू टीम ने रविवार रात संयुक्त कार्रवाई करते हुए १ किलो १४५ ग्राम चरस, कार जब्त कर दो बदमाशों को धरदबोचा।
जानकारी के अनुसार मादक पदार्थ तस्करी में वीरेंद्रपाल सिंह (22) और विशाल (20) निवासी हमीरपुर हिमाचल को गिरफ्तार किया है। देरशाम मुखबिर से सीआईयू टीम को सूचना मिली कि अजमेर-दिल्ली हाईवे पर कार में दो तस्कर मादक पदार्थ लेकर जयपुर आ रहे हैं। इस पर सीआईयू टीम ने हरमाड़ा थाना पुलिस के साथ दौलतपुरा टोल नाके के पास कार सवारों को पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास 1 किलो 145 ग्राम चरस मिली। पुलिस ने दोनों तस्कर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी पहली बार करना स्वीकार किया है। वह हिमाचल से चरस लेकर जयपुर डिलवरी देने आए थे। यहां मुंबई की एक पार्टी को डिलेवरी देनी थी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो