scriptएटीएम लूट का प्रयास करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार | Two arrested for attempting to rob ATM | Patrika News

एटीएम लूट का प्रयास करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

locationबगरूPublished: Apr 24, 2022 11:33:12 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

एटीएम लूटने वाले गिरोह का 3 दिन में पर्दाफाश

एटीएम लूट का प्रयास करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

एटीएम लूट का प्रयास करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

जयपुर. तीन दिन पूर्व फुलेरा की गार्ड कॉलोनी में बैंक के एटीएम को तोड़ने के प्रयास व ईमित्र के ताले तोड़कर तीन लेपटॉप के साथ ही मकान में चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दो जनों को गिरफ्तार किया है। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि 21 अप्रेल को दी रेलवे एंप्लाइज को-ऑपरेटिव बैंक फुलेरा के शाखा प्रबंधक लादूराम मीणा ने मामला दर्ज करवाया था कि 20 अप्रेल की रात को बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास का मामला दर्ज कराया।
वहीं पवन कुमावत ने उसकी ईमित्र की दुकान के ताले तोड़कर तीन लेपटॉप व नकदी चोरी व रितेश सोनी ने घर में चोरी का मामला दर्ज कराया। इसके बाद दूदू अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा व सांभर सीओ लक्ष्मी सुथार के निर्देशन में टीम गठित की। फुलेरा थाना प्रभारी रघुवीर सिंह राठौड़ ने फुटेज के आधार पर आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई तो सामने आया कि गिरोह के सदस्य राकेश की फुलेरा के पूर्व रेलवे कर्मचारी से दोस्ती थी। वह सुनसान इलाके में लगे एटीएम की रेकी कर चला गया और अपने दो साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस ने वारदात करने वाले प्रवीण यादव उर्फ सूखा निवासी दलोता रामबास पुलिस थाना नारनोल व अक्षय उर्फ पोंटी हरिजन निवासी बचिनी थाना महेंद्रगढ़ हरियाणा को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों वारदातें कबूल ली। जबकि राकेश फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि चोर गिरोह ने 19 अप्रेल की रात रेवाड़ी में एटीएम तोड़ने का प्रयास किया वहीं मन्दिर में चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया था। गिरोह के खिलाफ पूर्व में कई थानों में कई मामले दर्ज हैं।
इस टीम ने किया खुलासा
एएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि वारदात का खुलासा करने वालों में एएसआई कैलाश चंद, भंवरलाल, कानि. रतन लाल, रामचन्द्र, श्रवण कुमार, हरिनारायण, नारायण लाल, रामस्वरूप, राजेंद्र कुमार, राकेश कुमार की अहम भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो