Suicide: विवाहिता सहित दो जनों ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

- रेनवाल मांजी और कालवाड के पास हाथोज गांव की घटना

By: Teekam saini

Published: 02 Jun 2020, 10:55 PM IST

जयपुर. रेनवाल मांजी स्थित चौकी वाले वीर हनुमान मंदिर के पास तलाब की पाल पर बने मकान में मंगलवार को विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार नरगिस (23) साल पत्नी सुलतान निवासी रेनवाल मांजी ने अपने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे फागी पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष सरपंच हरिनारायण मांड्या ने फागी थानाधिकारी भंवर लाल वैष्णव को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव नीचे उतारकर मोर्चरी भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के एक नौ माह की बेटी है। घटना के समय मृतका का पति सुलतान रेनवाल मांजी बस स्टैंड पर किसी काम से गया था। मृतका की शादी दो साल पहले ही हुई थी। इस बारे में फागी थानाधिकारी भंवर लाल वैष्णव ने बताया कि मृतका के परिजनों पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।
युवक ने लगाया फंदा
कालवाड़ थाना क्षेत्र के हाथोज गांव में मंगलवार देर रात को एक युवक ने अपने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार हाथों स्थित करणी युवराज बिहार कॉलोनी में दिनेश कुमार (24) पुत्र सीताराम सेन अपने घर गले में फंदा लगाकर पंखे पर लटक रात में तकरीर। सूचना पर देर रात को पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लिए। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Teekam saini
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned