जमीनी विवाद को लेकर भिडे दो पक्ष, वाहनों में तोडफ़ोड़ के बाद लगाई आग

- पिण्डोलाई में घर में घुसकर हमला, मकान की दीवार ध्वस्त

By: Kashyap Avasthi

Published: 27 Jul 2020, 11:33 PM IST

जयपुर. कालवाड़ थाना क्षेत्र के पिण्डोलाई गांव में सोमवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर एक परिवार के सदस्यों ने पड़ौसी के मकान में घुसकर झगड़ा करते हुए दो मोटरसाइकिलों में आग लगा दी और मकान की दीवार ध्वस्त कर घर में जमकर तोड़-फोड़ की। वहीं एक पिकअप को क्षतिग्रस्त कर दिया। झगड़े में युवक घायल हो गया। दिन दहाड़े घर में घुसकर हमला कर तोड़-फोड़ की घटना से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार किया।


जानकारी के मुताबिक पिण्डोलाई गांव में बिन्दायका-भम्भौरी की मुख्य सड़क किनारे श्रवण जाट के मकान में चार पांच जनों ने हमला कर तोड़-फोड़ करते हुए दो बाइक को आग लगा दी। झगड़े में श्रवण जाट (30) घायल हो गया। सूचना पर हैड कांस्टेबल प्रेमचंद मीणा घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर कार्रवाई करते हुए मौके से एक ही परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार किया। इस संबंध में पहले सम्पत्ती जाट और फिर श्रवण जाट ने थाने में आधा दर्जन के खिलाफ हमला करने, घर में तोडफ़ोड़ कर आग लगाने आदि का मामला दर्ज करवाया।


ये हुए गिरफ्तार


कालवाड़ पुलिस ने पिण्डोलाई गांव में घर में घुसकर तोडफ़ोड़ कर बाइक को आग लगाने व हमला करने के मामले में छीतर जाट, घासी जाट, राजेन्द्र, महादेव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि झगड़े का कारण जमीन विवाद रहा है जो लम्बे समय से चल रहा है। दोनों पक्ष एक ही परिवार के बताए गए हंै। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Kashyap Avasthi Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned